RIT: आरआईटी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी व छिनतई के मामले का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार, एसडीपीओ ने प्रभारी के कार्य को देख अवार्ड देने का अनुशंसा किया, “देखें.video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

RIT: सरायकेला जिला के आरआईटी थाना पुलिस को दो बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो मामलों का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस की पकड़ में आए युवकों का नाम रिंटू कुमार, अनिल सरदार उर्फ गोरा सरदार एवं बगीरा महतो उर्फ दीपू महतो बताया जा रहा है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला जिला मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि पिछले महीने 28-29 जून की रात्रि को मीरूडीह स्थित जेबीबी कॉम मोबाइल दुकान में चोरी की घटना घटित हुई थी. जहां से 27 ब्रांडेड नए मोबाइल पांच स्मार्ट वॉच और एक हेडफोन की चोरी हुई थी. मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया गया था.
“देखें video….

प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ ने बताया कि टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरआईटी थाना अंतर्गत चावला मोड़ से रिंटू कुमार नामक युवक को 6 मोबाइल एक हेडफोन और एक स्मार्ट वॉच बिक्री करते पकड़ा. पूछताछ के क्रम में युवक ने जेबीवी कॉम मोबाइल दुकान में चोरी की बात स्वीकार कर ली. बाकी बचे मोबाइल के संबंध में पूछे जाने पर उसने बताया कि सभी मोबाइल उसके घर में रखे हैं. जहां से तलाशी के क्रम में बाकी 16 मोबाइल एवं दो स्मार्ट वॉच बरामद किए गए. चार मोबाइल की तलाश की जा रही है.वही दूसरी घटना के संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे आरआईटी के नेपाली बस्ती के समीप चंदू कुमार राम के साथ चाकू के बल पर मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसकी शिकायत दर्ज कर अनुसंधान के क्रम में अनिल सरदार उर्फ गोरा सरदार एवं बगीरा महतो उर्फ दीपू महतो को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया. सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. बताया जाता है कि अनिल सरदार का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और कई कांडों में वह जेल भी जा चुका है. एसडीपीओ ने आरआईटी थाना पुलिस के कार्यों की सराहना की और थाना प्रभारी को अवार्ड देने की अनुशंसा किए जाने की जानकारी दी है.
बाईट- हरविंदर सिंह (एसडीपीओ -सरायकेला खरसावां )

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed