एबीएम कॉलेज के पास आंधी में पेड़ गिरने से फल बिक्रेता की दर्दनाक मौत

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : आंधी और बारिश के बीच गोलमुरी थाना क्षेत्र के एबीएम कॉलेज के निकट भारी-भरकम पीपल का पेड़ गिर जाने से एक फल बिक्रेता की सोमवार की शाम दबने से मौत हो गयी. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गये और किसी तरह से फल बिक्रेता को मलने के नीचे से बाहर निकाला. इस बीच उसका दम छूट गया था.

Advertisements
Advertisements

गोलमुरी हिन्दू लाइन का रहनेवाला था राजू

फल बिक्रेता को लोग राजू (55) के नाम से पुकारते थे. वह कई सालों से यहां पर फल का ठेला लगाकर अपना और परिवार के सदस्यों का पेट पाल रहा था. सोमवार की शाम आयी आंधी में भी वह पेड़ के नीचे ही शरण लिये हुये था. साथ में उसका ठेला भी था. अचानक से उसपर ही पेड़ गिर गया और वह दब गया. जबतक लोगों को घटना की जानकारी मिलती उसके पहले ही राजू की मौत हो चुकी थी.

पांच दिनों पूर्व भी टूटकर गिरा था पेड़

पीपल पेड़ के बारे में वहां के लोगों ने बताया कि पांच दिनों पहले भी भारी-भरकम डाली टूटकर गिर थी. तब ही स्थानीय लोगों ने पूरे पेड़ को ही काटकर हटा देने की मांग की थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. लोगों का कहना है कि अगर उस दिन ही लोगों की बात को मान लिया जाता तब पांच दिनों के बाद इस तरह का हादसा नहीं होता. अब इसकी भरपायी कौन करेगा. राजू के परिवार के सदस्यों पर तो पहाड़ टूट पड़ा है. घटनास्थल ही बता रहा है कि राजू की कितनी दर्दनाक मौत हुई है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed