RIT: गुमशुदा मासूम को ढूंढ आरआईटी पुलिस ने परिजन को सौंपा, परिजनों से मिल बच्चे की चेहरे पर लौटी मुस्कान…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

RIT: सरायकेला जिला के आरआईटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभियान चलाकर गुमशुदा लड़की को शीघ्र बरामदगी करने के निर्देश अधिकारी को दिए थे. उक्त निर्देश के क्रम में गुमशुदा बच्चे को थाना पुलिस द्वारा सकुशल बरामद कर लिया गया. दिनांक 22.4.2023 को प्रभारी सागर लाल महथा पुलिस बल के साथ क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था के दृष्टिगत गश्त कर रहे थे कि एनआईटी कैंपस से सूचना मिली कि एक बच्ची भटकते हुए एनआईटी कैंपस के पास पहुँची है. जो कि आरआईटी थाना क्षेत्र के रहने वाली है. उन्होंने बताया की बच्ची का उम्र करीब 4 वर्ष की है.

Advertisements
Advertisements

गुमशुदा बच्चा तृषा नाग मुखिया….

वही आरआईटी थाना में परिजनों ने गुमशुदगी की लिखित सुबह 8:30 बजे की उन्होंने बताया कि बच्चा घर से बाहर निकल रास्ता भटकते हुए कही चला गया है काफी ढूंढा पर अभी तक नही मिला है.

सकुशल बरामद कर परिजन को सुपुर्द करते हुए…

बता दे गुमशुदगी की सूचना मिलते ही आरआईटी थाना प्रभारी ने उपस्थित पुलिस बल को तत्काल बच्ची को ढूंढने के निर्देश दिए जिसके क्रम में आरआईटी थाना पुलिस टीम ने तत्काल खोजबीन कर बच्चे को 2 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर परिजन को सुपुर्द किया गया. अपनो से मिलकर बच्चे के चेहरे पर मुस्कान लौटी तथा परिजनो ने आरआईटी पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया. उक्त सराहनीय कार्य की आम जनमानस में भी काफी सराहना की जा रही है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed