आदित्यपुर: ईद पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर आदित्यपुर थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक, अमन-चैन से रहने का लिया संकल्प…

0

शांति समिति की बैठक में उपस्थित सदस्यगण

Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: ईद पर्व के मद्देनजर पुलिस कप्तान आनंद प्रकाश के निर्देश पर गुरुवार को जिले के सभी थाना प्रभारियों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ शांति समिति की बैठक की. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों से उत्सव के दौरान शांति व्यवस्था को बनाए रखने की बात कही. साथ ही गलत गतिविधियों में शामिल होकर पर्व को भंग करने वालों पर पुलिस अधिकारियों ने संकेत दिए. शांति समिति की बैठक में लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.

Advertisements
Advertisements

वही थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान के मार्गदर्शन में आदित्यपुर थाना में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में जनप्रतिनिधियों के साथ शांतिपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की बात हुई. प्रभारी ने बताया कि शांति समिति की बैठक में आदित्यपुर नगर निगम के महापौर समेत क्षेत्र के वार्ड पार्षद के अलावा स्थानीय गणमान्य लोग शामिल हुए. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बैठक के उद्देश्यों को सबके सामने रखा. ईद को शांतिपूर्वक मनाए जाने का निर्देश दिया.

 

आदित्यपुर नगर निगम के महापौर विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने उपस्थित लोगों के सामने त्योहार के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के कुछ बिन्दुओ को रखा.

 

बता दे थाना प्रभारी राजन कुमार ने कहा कि इस शांति समिति की बैठक का उद्देश्य यह है कि ईद की तैयारी के लिए जनता एवं प्रशासन मिलकर विचार-विमर्श कर सभी आवश्यक कार्यों का निष्पादन करेंगे. कहा कि ईद की पूर्व संध्या पर जबतक बाजार खुला रहेगा, तबतक संपूर्ण बाजार में गश्ती होती रहेगी. उन्होंने कहा अवैध शराब की बिक्री पर पुलिस की नजर रहेगी. छेड़छाड़ और उपद्रव करने पर कड़ी कार्रवाई होगी. ईद में नमाज सुरक्षा प्रदान किया जाएगा. रात्रि लगातार पेट्रोलिंग गस्ती तैनात रहेगी. क्षेत्र के मुख्य चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी. शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. दोपहिया वाहन से तीन सवारी करने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed