गम्हरिया: अपराधियों ने युवक को पहले मारी गोली, पत्थर से कुचला सर, फिर सुनसान जगह देख शव को जलाने का किया प्रयास….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

गम्हरिया: सरायकेला जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत यशपुर में 30 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने जले हुए अवस्था में बरामद किया है. पुलिस ने युवक के शव के पास गोली का एक खोखा भी बरामद किया है. बताया जाता है कि पहले युवक की गोली मारकर हत्या की गई है फ़िर शव को आग लगा दी गई.

Advertisements
Advertisements

 

बता दे प्राप्त जानकारी के अनुसार गम्हरिया पुलिस को बुधवार सुबह सूचना प्राप्त हुई थी की यशपुर पुल के पास एक छोटे नाले के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर घटना स्थल पहुंची गम्हरिया पुलिस ने शव मिलने के मामले की पड़ताल शुरू की. जिसमें पुलिस को पता चला कि पहले युवक के छाती में गोली मारी गई है. जिसके बाद चेहरे को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया है. हत्यारों द्वारा शव की पहचान मिटाने के उद्देश्य से शव में आग भी लगा दिया गया था. इधर पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद किया है. हालांकि मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरायकेला सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

 

हत्यारों ने युवक का हत्या के बाद शव को जलाने का किया प्रयास…

 

वही पुलिस अनुसंधान में इस बात का पता चला है कि मृत युवक की हत्या कर शव को लाकर यहां फेंका गया है. सुनसान जगह होने का फायदा उठाते हुए हत्यारों ने शव को जलाने का भी प्रयास किया है. फिलहाल पुलिस आसपास के क्षेत्र में मृत युवक के शव की पहचान करवाने में जुट गई है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed