आरआईटी: थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक संपन्न, कई मुद्दों पर हुए मंथन, थानेदार ने कहा हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त करवाई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

RIT: सरायकेला जिले के आरआईटी थाना परिसर में रामनवमी और पाक महीना रमजान साथ ही चैती छठ को लेकर शांति समिति के सदस्यों ने बैठक की. मौके पर सदस्यों ने रामनवमी के दौरान निकलने वाले जुलूस, शोभायात्रा आदि पर विशेष निगाह रखने को लेकर चर्चा की. शौर्य प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा के साथ पेयजल, सफाई की व्यवस्था रखने का अनुरोध किया. बैठक में शौर्य प्रदर्शन के दौरान जिला प्रशासन के पदाधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने और खिलाड़ियों का मूल्यांकन कर उनका उत्साहवर्धन हेतु पुरस्कृत करने की मांग की. साथ ही रामनवमी, चैती छठ, रमजान जैसे पवित्र माह में सुरक्षा व्यवस्था करने का अनुरोध किया.

Advertisements
Advertisements

 

बता दे आदित्यपुर नगर निगम के मेयर विनोद श्रीवास्तव ने सभी मांगों पर गौर कर रामनवमी और चैती छठ के मौके पर शांति पूर्ण तरीके से व्यवस्था करने की बातें कही. दूसरी और बैठक में उपस्थित आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह ने कहा कि रामनवमी, सरहुल, रमजान माह और चैती छठ पर सभी सदस्य विचार रखे ताकि पर्व त्योहार ठीक ढंग से मनाया जा सके.

 

बैठक में उपस्थित डिप्टी मेयर अमित सिंह, अधिवक्ता ओम प्रकाश, थाना प्रभारी सागर लाल महथा, प्रेस क्लब के अध्यक्ष मनमोहन सिंह. शांति समिति के बैठक में उपस्थित सदस्यों में पार्षद धीरेन महतो, पार्षद पांडे मुखी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

Thanks for your Feedback!

You may have missed