आरआईटी: थाना क्षेत्र में युवक पर हुआ जानलेवा हमला!युवक की हालात गंभीर”गिरफ्तारी की मांग पर अड़े स्थानिय लोग..

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

RIT: सरायकेला खरसवां जिला के आरआईटी थाना अंतर्गत इच्छापुर बजरंग टोला में रोहित मांझी नामक युवक पर आपसी विवाद में पांच युवकों द्वारा तलवार से जानलेवा हमला किया गया है.जिसमें युवक की हालत गंभीर अवस्था मे है.वही स्थानिय लोगो ने इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Advertisements
Advertisements

आरोपियों की गिरफ्तारी की लिखित शिकायत करते स्थानीय लोग

बता दे प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित माझी बीते रात ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहा था. इस बीच पहले से घात लगाए पांच युवक रोहन साहू,कबीर मुखी,समीर भगत,रवि साहू, मोहन साहू ने हत्या की नियत से तलवार और उस्तरा से जानलेवा हमला किया.जिसमें रोहित मांझी बुरी तरह घायल हो गए.घटना के बाद घायल को आनन-फानन में देर रात टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां घायल युवक का इलाज जारी है.

गिरफ्तारी की मांग करते हुए बस्तिवाशी..

इधर इस घटना से आक्रोशित स्थानीय इच्छापुर बजरंग टोला के लोगों ने वार्ड पार्षद धीरेन महतो,झामुमो नेता मोहन कर्मकार के नेतृत्व में थाना पहुंचकर पांचो नामजद आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है और स्थानीय लोग गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.फिलहाल आर आई टी पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है वही आरआईटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने कहा आरोपियों को बक्सा नही जाएगा.

See also  बोड़ाम के उप डाकपाल ऑफिस में छलकाते हैं जाम- video

Thanks for your Feedback!

You may have missed