रंभा शैक्षणिक संस्थान समूह में डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित कर मनाया गया शिक्षक दिवस

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर और दीप प्रज्वलित कर रंभा शैक्षणिक संस्थान समूह में शिक्षक दिवस का उत्सव आरंभ किया गया। इस अवसर पर चेयरमैन श्री राम बचन, प्राचार्या डॉ कल्याणी कबीर और सभी सम्मानित व्याख्यातागण उपस्थित थे। विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों का अभिनंदन उन्हें तिलक लगा कर और पुष्प अर्पित कर किया। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए चेयरमैन श्री राम बचन जी ने कहा कि शिक्षकों को अपने दायित्व का भान होना चाहिए और समभाव रखते हुए निष्पक्ष होकर सभी विद्यार्थियों के प्रगति की चिंता करनी चाहिए। प्राचार्या डॉक्टर कल्याणी कबीर ने विद्यार्थियों को ” अप्प दीपो भव” का संदेश दिया।

Advertisements
Advertisements

छात्रा तुलसी ने मधुर गीत गाया। छात्रा लिप्सा ने अंग्रेजी में और छात्र रोहित ने हिंदी में डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जीवनी और शिक्षक दिवस की सार्थकता पर विचार प्रकट किया। छात्रा साईका ने शिक्षकों की टीचींग स्टाइल पर मिमिक्री कर सबों को बहुत गुदगुदाया। सपना और साइका ने मुन्ना भाई और सर्किट की भूमिका में नाटिका प्रस्तुत किया। लक्ष्मण, नम्रता और आकांक्षा ने अपने समूह के साथ नृत्य प्रस्तुत किया। छात्राओं ने बिहू नृत्य प्रस्तुत किया। छात्रा राखी झा ने शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए कुछ गेम भी आयोजित किया था। विद्यार्थियों को असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ भूपेश चंद्र, व्याख्याता जयश्री पंडा, व्याख्याता गंगा भोला ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन और धन्यवाद ज्ञापन छात्रा प्रीति और श्वेता ने किया।

इस कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ संतोष कुमार, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ दिनेश, डॉ भूपेश, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर शिव प्रकाश पटेल ,असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रेखा यादव, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ संतोष कुमार वर्मा , व्याख्याता रश्मि लुगून, व्याख्याता जयश्री पंडा, व्याख्याता सुमन लता, व्याख्याता बबीता कुमारी, व्याख्याता अमृता सुरेन ,व्याख्याता मंजू कुमारी, व्याख्याता मंजू गगराई , व्याख्याता सूरज सिंह, कमलकांत इत्यादि उपस्थित थे ।

Thanks for your Feedback!

You may have missed