अब एआईयूडीएफ प्रमुख ने महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा, कहा- बीजेपी सांसद अपनी पत्नी से पूछें की वे रसोई कैसे चला रही हैं

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

दिल्ली: देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्ष का हमला जारी है। अब ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने भी केंद्र सरकार पर निशाने पर लिया है। अजमल ने सबसे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा, “भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है। उन्हें कैसे पता चलेगा कि एक व्यक्ति कुछ खरीदने के लिए कितना खर्च करता है?

Advertisements
Advertisements

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा, भाजपा के किसी मंत्री के लिए महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चल रही है? सरकार को चाहिए कि इस पर ध्यान दें, नहीं तो 2024 में महंगाई सरकार को खा जाएगी। उन्हाेंने कहा, महंगाई आसमान को छू गई। कुछ समय पहले महंगाई-महंगाई करके ही भाजपा सत्ता में आई थी। अब गरीबों की कमर टूट गई। महिलाएं घर नहीं चला पा रही हैं। गैस सिलेंडर मिल नहीं रहा है। डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। बाजार में सब्जी-दाल, चावल सब कुछ महंगा हो गया। 100 प्रतिशत से ज्यादा महंगा हो गया।

इससे पहले शुक्रवार को कीमतों में वृद्धि और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस देशव्यापी विरोध में सड़कों पर उतरी। दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री आवास का घेराव और राष्ट्रपति भवन तक विरोध मार्च की योजना बनाई थी। वहीं देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजभवनों के बाहर विरोध प्रदर्शन और धरना दिया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed