बंद के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस,घुम-घुमकर एसएसपी ने लिया शहर से स्टेशन तक का जायेजा.

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर (संवाददाता ):-  शहर में बंद का प्रभाव बिल्कुल ही नहीं पड़ा है. बावजूद जिले के एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन शहर में दिन भर घुमते रहे. इस दौरान वे टाटानगर स्टेशन से लेकर शहर के कई इलाके में गये और विधि-व्यवस्था का जायेजा. इस दौरान उन्होंने जगह-जगह पर पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया.
सुबह 5 बजे से ही ड्यूटी कर रही थी पुलिस
बंद के मद्देनजर सोमवार की सुबह 5 बजे से ही पुलिस बल को ड्यूटी पर लगा दिया गया है. इसके लिये स्टेशन पर भी नजर रखी जा रही थी. खासकर रेलवे ट्रैक पर भी पुलिस को लगाया गया था. हालाकि रेलवे ट्रैक पर कोई नजर नहीं आया. इसके लिये आरपीएफ और रेल पुलिस को भी पहले से ही सतर्क कर दिया गया था.
सभी होमगार्ड जवान थे ड्यूटी पर तैनात
बंद के मद्देनजर जिले के सभी होमगार्डों को भी ड्यूटी पर तैनात कर दिया गया है. पुलिस लाइन और पीसीआर में फोर्स को तैयार करके रखा गया था. क्रेन से लेकर हर तरह की व्यवस्था को जिले में पहले से ही दुरूस्त कर दिया गया था. किसी तरह की भी गतिविधियां होने पर इसकी सूचना तत्काल देने को कहा गया था.
ग्रामीण क्षेत्रों में भी नहीं पड़ा प्रभाव
जिले के ग्रामीण क्षेत्रों की बात करें तो वहां पर भी किसी तरह का प्रभाव बंद को लेकर नहीं पड़ा. लोग बंद को लेकर थोड़ा सहमे जरूर थे. आम दिनों की अपेक्षा दिन के 2 बजे तक लोग कम ही अपने घरों से निकले. स्कूलों में भी छुट्टी दे दिये जाने के कारण शहर में आम दिनों की अपेक्षा चहल-पहल कम रही. दुकानदार भी दुकान तो खोल चुके थे, लेकिन बंद समर्थकों के कहीं पर भी नजर नहीं आने पर उन्होंने भी राहत की सांस ली. टेंपो चालक भी थोड़ा सहमे हुये थे, लेकिन उन्हें किसी तरह की भी परेशानी नहीं हुई.

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed