शिल्पा ने लगाए “killer” ठुमके, अगली फिल्म निकम्मा का किलर सॉन्ग रिलीज, देखें वीडियो

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Nikamma Title Song Out: शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेतिया और अभिमन्यू दसानी स्टारर ‘निकम्मा’ फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, शिल्पा इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वहीं, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ली सेतिया भी फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ‘निकम्मा’ का गाना ‘किलर’ धूम मचाए हुए है.

Advertisements
Advertisements

हुए इस सॉन्ग में शिल्पा शेट्टी शेट्टी जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही है. गाने में शिल्पा शेट्टी चमकदार ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं शर्ली और अभिमन्यू भी उनका पूरा साथ देते दिखाई दे रहे है. अभिमन्यू ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना है और शर्ली सेतिया पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी गाने की क्लिप शेयर की है. यह क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मचाने बवाल… पेश है ये बेमिसाल गाना! Killer रिलीज हो गया है, जरूर सुनें.’ निकम्मा का किलर ट्रैक मीका सिंह और अमाल मलिक ने गाया है, जबकि गीत कुमार ने लिखे हैं.

See also  सोना देवी विश्वविद्यालय में स्वच्छता पखवाड़ा के उपलक्ष में आयोजित किया गया शपथ ग्रहण कार्यक्रम

Thanks for your Feedback!

You may have missed