Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर (संवाददाता ):-  बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के लांग टाउन बस्ती के ऑक्सन गेट पर ड्यूटी कर रहे एसआइएस के सिक्योरिटी गार्ड शिवशंकर महाकुड़ से लूट के मामले में बर्मामाइंस पुलिस टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करके शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा है. गिरफ्तार बदमाशों में बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के सिदो-कान्हों बस्ती का रहने वाला राहुल गोराई और सुमित साहु शामिल है.
दोनों का है पुराना आपराधिक इतिहास
गिरफ्तार दोनों बदमाशों की जांच करने के बाद पुलिस ने पाया कि दोनों का पुराना आपराधिक इतिहास है. राहुल गोराई के खिलाफ बर्मामाइंस थाने में 29 जून 2021 को और 21 मार्च 2020 को मामला दर्ज कराया गया था. इसी तरह से सुमित साहु के खिलाफ 21 मार्च 2020 को बर्मामाइंस थाने में पहले से ही मामला दर्ज है. छापेमारी टीम में बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजु, एसआई कौशल कुमार, राजेंद्र सिंकू, एएसआई राम कुमार उपाध्यय, छोटेलाल हेंब्रम, आरक्षी मुनी कुमार, गृह रक्षक मोनू कुमार आदि शामिल थे.

Advertisements
Advertisements
See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

Thanks for your Feedback!

You may have missed