पुस्तैनि जमीन विवाद मामले में बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के इंद्राथ खुर्द से एक व्यक्ति गिरफ्तार , दलालों और रंगदारों के भेट चढ़ रहा खेत …

Advertisements
Advertisements
Advertisements

बिक्रमगंज :- बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के इंद्राथ खुर्द गाँव में जमीन विवाद में हुए मारपीट के मामले में आज सुबह वादी पक्ष के रामाशंकर तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वैसे इस मामले में लोक आलोक न्यूज में पूर्व में प्रकाशित किया जा चुका था कि दस्तावेज वालों को भी जेल जाना पड सकता है । जो कि आज सच निकला । बता दें कि इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों तक भी जानकारी है लेकिन खास बात यह रही कि अब तक के अनुसार थाना और अंचल अधिकारी समेत कई अन्य अधिकारी भी संदेह के घेरे में आते रहे है । बड़ी बात यह है कि अपनी ही जमीन को अपनाने के लिए ये सारा झेलना पड़ रहा है । वादी पक्ष का आरोप है कि अगर शुरुआत में ही प्रशासन चाहती तो आज मारपीट नहीं होती । लेकिन प्रतिवादी और दलालों के संपर्क में आकर प्रशासन अपना पलड़ा झाडने लगी जिसके वजह से अब तक मामले का निपटारा नहीं किया जा सका ।

Advertisements
Advertisements

दोनों पक्षों ने किया है केस

मामले में केस दोनों पक्ष के द्वारा किया गया है विपक्ष से दो लोगों को जेल भी भेजा जा चुका है ।  हालांकि मामले में पूर्व में अंचलाधिकारी द्वारा इस बात को क्लियर कर दिया गया था कि जमीन का हकदार रामाशंकर तिवारी एवं उनके परिवार के लोग ही है। इसके बावजूद रंगदारी पूर्वक जमीन को दखलियाने की बात भगत परिवार के लोगो द्वारा बहकावे में आकर की जा रही है। जिसके बाद यह घटना घटी। वैसे मामले की तहकीकात पुलिस किस स्तर से कर रही है इसकी भनक किसी को नहीं है । वैसे दलालों के जानकारी से कोई बात छुपी नहीं है यह भी सच है ।

You may have missed