स्त्रियों के मान में ही पुरुषों का सम्मान :- डॉ जनार्दन सिंह

Advertisements
Advertisements
Advertisements

बहरागोड़ा:- बहरागोड़ा प्रखंड के जवाहर नवोदय विद्यालय में मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस प्राचार्य डॉ जनार्दन सिंह की अध्यक्षता में समारोह पूर्वक मनाया गया. इस अवसर पर परिवार और समाज के विकास में स्त्रियों की भूमिका पर परिचर्चा आयोजित की गई जिसमें कक्षा दशम एवं द्वादश के सभी उपस्थित छात्र-छात्राओं ने भाग लिया ।कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सह प्राचार्य डॉ जनार्दन सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया साथ ही संगीत शिक्षिका ज्योति मिश्रा के निर्देशन में छात्राओं ने नारी शक्ति गीत प्रस्तुत किया।जबकि कक्षा दशम, नबम व द्वादश के छात्राओं ने नारियों के सम्मान में काव्य पाठ किया ।
इस अवसर पर प्राचार्य श्री सिंह ने कहा कि स्त्रियां भारतीय सभ्यता संस्कृति की केंद्र बिंदु रही हैं और पूरा परिवार उनके इर्द-गिर्द घूमता है ।आज नारियां जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर रही हैं और परिवार और समाज का मान सम्मान बढ़ा रही हैं।इसलिए स्त्रियों के मान में ही पुरुषों का सम्मान है। मौके पर स्कूल के सभी शिक्षक तथा छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements

दूसरी और खांडामौदा के केसीसी संस्कृत विद्यालय में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस प्रधानाध्यापक सच्चिदानंद सतपति की अध्यक्षता में मनाया गया। उक्त कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन नोडल पदाधिकारी संजुक्ता बेरा व कार्यक्रम का संचालन उषा बेरा ने किया।मौके पर अंगूरी नायक, सुकांति बेरा, सोनाली पाईकिरा, रश्मि नायक आदि उपस्थित थे।

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

You may have missed