रामगढ़ जिले के पुलिस ने एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में की छापेमारी , पुलिस दल पर जानलेवा हमले के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई

Advertisements
Advertisements
Advertisements

रामगढ:- जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़की पोना टोला केतारी गांव में पुलिस दल पर जानलेवा हमले के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है।

Advertisements
Advertisements

एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में की गई छापेमारी में 26 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रविवार की शाम गिरफ्तार सभी 26 आरोपियों को जेल भी भेजा गया है।

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि 25 आरोपियों को कोरोना जांच के बाद जेल भेजा गया है, जबकि एक आरोपित के घायल होने की वजह से उसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है।

केतारी गांव में रावण दहन कार्यक्रम नियम के विरुद्ध आयोजित किया गया था। जिसे रोकने के लिए डीएसपी हेड क्वार्टर संजीव कुमार मिश्रा और रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार दल बल के साथ वहां पहुंचे थे।

उन लोगों ने जब लोगों को मना किया तो गांव वाले शायद योजनाबद्ध तरीके से वहां एकजुट होकर अपना काम कर रहे थे। वहां सभी लोग लाठी और डंडे से लैस थे।

जिस स्थान पर रावण दहन कार्यक्रम आयोजित हो रहा था शायद वहां पहले से ही भारी मात्रा में पत्थर भी रखे गए थे। पुलिस की मौजूदगी उन लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि उन लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया।

71 ग्रामीणों को नामजद अभियुक्त बनाया गया

प्राथमिकी में 71 ग्रामीणों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही लगभग 250 अज्ञात लोगों के इस हमले में शामिल होने की संभावना जताई गई है।

जिस तरीके का मजमा गांव में लगा हुआ था, उसमें आसपास के गांव के लोग भी शामिल थे। एसपी ने बताया कि अभी गांव में लगातार छापेमारी चल रही है। दर्जनों लोग घर में ताला बंद कर फरार हो चुके हैं।

You may have missed