सपने देखने के लिए आँखों कि जरुरत नहीं होती, केबीसी कि पहली करोड़पति बनी ये कंटेस्टेंट…

Advertisements
Advertisements

कहते है सपने देखने के लिए आँखों कि जरुरत नहीं होती और से साबित किया है हिमानी बुंदेला ने. ‘खुशीजाज स्वभाव से अपनी जिंदगी जीने वाली एक दृष्टिहीन प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला केबीसी 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं. कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला शो में 7 करोड़ रुपए के सवाल के लिए खेलते हुए नजर आएंगी. हिमानी बुंदेला का एपिसोड 30-31 अगस्त को प्रसारित किए जाएगा. वायरल हो रहा है शो का प्रोमो
सोनी टीवी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का नया प्रोमो शेयर किया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन हिमानी को बधाई देते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन, हिमानी को कहते हैं कि आप एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. इसके बाद हिमानी उछल पड़ती हैं.
शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि हिमानी बुंदेला ने 1 करोड़ रुपये की राशि जीती है. हिमानी 16वां प्रश्न खेलने जाती है जिसकी जैकपॉट राशि 7 करोड़ है. वो ना सिर्फ इसे प्ले करती हैं बल्कि बिग बी को अपना जवाब लॉक करने के लिए भी कहती हैं. जब बिग बी उन्हें अपने फैसले के बारे में सुनिश्चित होने के लिए कहते हैं, तो हिमानी विश्वास के साथ जवाब देती है, “अगर नीचे गिरी तो कोई बात नहीं, भगवान की मर्जी है.”
केबीसी के पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी आपके पास घर बैठे लखपति बनने का मौका है. केबीसी प्ले अलॉन्ग में लोग घर बैठे ही साथ-साथ सवालों का जवाब दे सकते हैं और लाखों रुपये जीत सकते हैं। इसमें रोजाना हर 10 विजेताओं को 10 लाख रुपए दिए जाएंगे.

Advertisements
Advertisements

You may have missed