इस महीने से सलमान खान और कटरीना कैफ दोबारा शुरू करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग, मुख्य किरदार में इमरान हाशमी भी

Advertisements
Advertisements

दिल्ली:-सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म टाइगर 3  को लेकर चर्चा में हैं. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन अब खबरें है जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग दोबारा शुरू होनेवाली है जिसके लिए सलमान और कैटरीना ने कमर कस ली है. लेटेस्ट खबरों के अनुसार दोनों 23 जुलाई से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे.

Advertisements
Advertisements

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभी सिर्फ मुख्य कलाकारों को कुछ दिनों के लिए रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है क्योंकि निर्देशक मनीष शर्मा उनके साथ कुछ सींस को फिल्माना चाहते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इमरान हाशमी, जो फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, वो भी इस शेड्यूल में सलमान और कैटरीना के साथ एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के लिए शामिल होंगे. वहीं इमरान हाशमी ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं ये उनकी टाइगर 3 के लिए तैयारी है.

फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई के मैदान पर मध्य पूर्वी बाजार का सेट तैयार किया था. हालांकि साइक्लोन ताउते की वजह से सेट बर्बाद हो गया था जिसके बाद इसे पूरी तरह तोड़ दिया गया. अब निर्माता कथित तौर पर सेट का पुनर्निर्माण करेंगे, हालांकि फिल्म का केवल एक छोटा सा हिस्सा शूट किया जाना बाकी है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माता एक इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए एक्साइटेड हैं. उनके 15 अगस्त के बाद देश से बाहर जाने की संभावना है. यूरोप के कुछ हिस्सों में शूटिंग होनी है. वहीं दुबई के एक बाजार में भी कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी है. आदित्य चोपड़ा ने मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करने की मंजूरी दे दी है. साथ ही उन्होंने टीम को यह भी कंफर्म करने को कहा है कि सभी ने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक डोज ले ली हो.

गौरतलब है कि, एक था टाइगर 2012 में लॉन्च किया गया था, इसका सीक्वल टाइगर जिंदा है 2017 में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थीं. अब फैंस तीसरी फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सलमान की की झोली में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 भी है. कथित तौर पर सलमान के विजय के मास्टर के हिंदी रीमेक में भी काम करने की संभावना है. हालांकि, इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

You may have missed