फिर आई हसीन दिलरुबा: नेटफ्लिक्स ने विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल के पोस्टर का अनावरण किया…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:फिर आई हसीन दिलरुबा की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के बाद, नेटफ्लिक्स ने बुधवार को आगामी फिल्म के लिए दिलचस्प पोस्टर का अनावरण किया। मुख्य भूमिकाओं में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल अभिनीत यह फिल्म 9 अगस्त को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

Advertisements
Advertisements

कुछ महीने पहले, नेटफ्लिक्स ने अपने पहले टीज़र के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। पहले पोस्टर में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल नजर आ रहे हैं, तीनों बारिश में खून की बूंदों से भीगे हुए हैं। और विक्रांत और तापसी एक छतरी के नीचे भी हैं, इस बीच, सनी एक हाथ में गुलाब का गुलदस्ता लिए हुए और तापसी का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। दूसरे पोस्टर में, विक्रांत और सनी की भूमिकाओं को बदल दिया गया है, जो पूर्व-अपेक्षित प्रेम के विषय को जोड़ता है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की और तीनों प्रमुख सितारों की विशेषता वाला एक टीज़र साझा किया। टीज़र में जिमी शेरगिल की झलक भी दिखाई गई है। नेटफ्लिक्स द्वारा साझा की गई पोस्ट में कहा गया है, “9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम फिर आई हसीन दिलरुबा, 9 अगस्त को रिलीज होगी, केवल नेटफ्लिक्स पर।”

इस साल फरवरी में, विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक टीज़र का अनावरण किया। इंस्टाग्राम पर, नेटफ्लिक्स ने टीज़र साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “रानी की कहानी में प्यार और पागलपन, दोनों अभी बाकी हैं। फिर आई हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

See also  वेब सीरीज़ '1C814': नाम के साथ ही क्यों खड़ा हुआ विवाद? जानें क्या है इस सीरीज़ में खास...

लघु टीज़र आगामी सीक्वल की दुनिया की एक झलक देता है, जिसकी पृष्ठभूमि में प्रतिष्ठित क्लासिक फिल्म कर्ज़ का गाना एक हसीना थी बज रहा है। फिर आई हसीन दिलरुबा, हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर विशेष रूप से जुलाई 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और इसमें विक्रांत, तापसी और अभिनेता हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed