एक क्लासिक… की पुनर्कल्पना करते हुए, दुलकर सलमान ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सरफिरा की प्रशंसा की…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:सरफिरा को अक्षय कुमार और राधिका मदान के शानदार अभिनय कौशल के लिए देशभर में सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। अपनी अच्छी कहानी के लिए सराहना भी बटोरी। अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर सरफिरा देखने के बाद दुलकर सलमान ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए.

Advertisements
Advertisements

दुलकर सलमान एक्स (जिसे पहले बुलाया जाता था) में ले गए(ट्विटर) और लिखा, “किसी क्लासिक को किसी अन्य भाषा में दोबारा कल्पना करना हमेशा बहुत कठिन होता है! लेकिन मेरी प्रिय @Sudha_Kongara इसे सहजता से करती है, इसे प्रामाणिक और जड़ बनाती है!” सभी अभिनेताओं को धन्यवाद @अक्षयकुमार सर, इतनी ईमानदार #राधिक्कमदन इतनी आनंददायक और #सिमाबिसवास माँ जब दर्द कर रही होती है तो आपके अंदर तक दर्द पैदा कर देती है। शानदार सरपरेशरावल सर का भरपूर सहयोग मिला और हमारे @realsarathkumar को देखकर बहुत खुशी हुई। इस कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए @सूर्या_ऑफल अन्ना और #ज्योतिका मैम को बहुत-बहुत बधाई। मेरे भाई @जीवीप्रकाश को उनकी असीम प्रतिभा के लिए हमेशा प्यार।”

हाल ही में मशहूर मल्टीप्लेक्स चेन इनॉक्स पीवीआर ने सरफिरा के दर्शकों के लिए एक अजीब ऑफर की घोषणा की है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाएंगे उन्हें वैध टिकट के साथ एक कप चाय और दो मुफ्त समोसे मिलेंगे। ऑफर सिर्फ इतना ही नहीं है, बल्कि ऑर्डर के साथ फिल्म का मर्चेंडाइज भी फ्री मिलेगा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed