वैम्पायर डायरीज़ को कर रहे है मिस?? देखिए ऐसे ही 7 अलौकिक नाटक…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:जहां कुछ लोग सास-बहू नाटकों की वास्तविक दुनिया में लिप्त हैं, वहीं कुछ लोग पिशाच, रहस्य और रोमांच की काल्पनिक दुनिया में रहना चाहते हैं। चाहे टीवी हो या ओटीटी, हम कोई भी दिलचस्प और रहस्यमयी शो कभी मिस नहीं करेंगे। जिस किसी ने भी वैम्पायर डायरीज़ देखी है, वह इसे बहुत स्पष्ट रूप से दोहरा सकता है। यहां ऐसे ही 7 अलौकिक शो हैं जिन्हें आप कभी भी देख सकते हैं।

Advertisements
Advertisements

1. Wolf Pack

वुल्फ पैक एक किशोर लड़के और लड़की का शो है, जब कैलिफोर्निया के जंगल की आग में एक भयानक अलौकिक प्राणी जाग जाता है, जिससे उनका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है।

2. Chilling Adventures of Sabrina

चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना डरावनी और रहस्यमयी ट्रैफिक की कहानी है। पुनर्कल्पित मूल कहानी में, सबरीना स्पेलमैन अपनी दोहरी प्रकृति – आधी-चुड़ैल, आधी-नश्वर – को समेटने के लिए संघर्ष करती है, जबकि वह उन बुरी ताकतों के खिलाफ खड़ी होती है जो उसे, उसके परिवार – जिसमें चाची हिल्डा और ज़ेल्डा – और दिन के उजाले वाले दुनिया के इंसानों को धमकी देती हैं।

3. The Order

द ऑर्डर कहानी है जब बेलग्रेव विश्वविद्यालय के छात्र जैक मॉर्टन एक प्रसिद्ध गुप्त समाज, हर्मेटिक ऑर्डर ऑफ द ब्लू रोज़ में शामिल होते हैं, तो उन्हें जादू, राक्षसों और साज़िश की दुनिया में धकेल दिया जाता है।

4. Mayfair Witches

मेफेयर विचेज़ की कहानी है प्रसिद्ध न्यूरोसर्जन को पता चलता है कि वह एक शक्तिशाली राजवंशीय चुड़ैल परिवार की उत्तराधिकारी है जिस पर पीढ़ियों से एक बुरी आत्मा का साया है।

5. The Winchesters

द विंचेस्टर्स जॉन विंचेस्टर की कहानी है जो अपने जीवन के प्यार, मैरी कैंपबेल, राक्षसों का शिकार करता है। वे दोनों अपने लापता पिताओं का पता लगाने और दुनिया को बुराई से बचाने के लिए एक खतरनाक यात्रा पर निकलते हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed