पुरानी यादें हुई ताज़ा!! अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान, सलमान खान ने ‘करण अर्जुन’ गाने पर किया डांस…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर साथ नजर आए और यह इंटरनेट पर पहले से ही धमाल मचा रहा है। ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी को शुक्रवार को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में थिरकते देखा गया। शादी समारोह में बॉलीवुड के दोनों खानों के बीच कुछ मजेदार और यादगार पल बिताए गए। वायरल वीडियो में से एक में सलमान और शाहरुख को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘करण अर्जुन’ के हिट गाने ‘भांगड़ा पाले’ पर थिरकते हुए दिखाया गया है, जिससे प्रशंसकों के बीच पुरानी यादों की लहर दौड़ गई है।

Advertisements
Advertisements

दोनों खान पठानी सूट पहने नजर आए. जहां शाहरुख ने हरे रंग का पहनावा पहना था, वहीं सलमान गहरे नीले रंग की पोशाक में कार्यक्रम में शामिल हुए।

शादी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे. वहीं, सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता भी थीं। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित शादी समारोह में शाहरुख के बच्चे सुहाना और आर्यन भी शामिल हुए।

अनंत और राधिका के ‘शुभ विवाह’ के बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन होगा। हाई-प्रोफाइल शादी समारोह में किम और ख्लोए कार्दशियन, जॉन सहित लोकप्रिय हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। सीना, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, रजनीकांत, महेश बाबू, यश, अजय देवगन, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सहित अन्य।

दुल्हन के रूप में राधिका अंबानी की पहली तस्वीरें भी स्टाइलिस्ट रिया कपूर द्वारा जारी की गईं, जहां दुल्हन प्रसिद्ध जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए बेज लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed