अनंत अंबानी ने लगाया राधिका मर्चेंट को गले, मुकेश अंबानी की आंखों में आए खुशी के आंसू…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न ग्लैमर, परंपरा और दिल छू लेने वाले पलों का तूफान रहा है। यह जोड़ा आज, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने वाला है, लेकिन इस बड़े दिन से पहले, उन्होंने भव्य विवाह-पूर्व उत्सवों की एक श्रृंखला शुरू की है, जिसने वैश्विक ध्यान आकर्षित किया है।

Advertisements
Advertisements

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके ग्रह शांति पूजा के मनमोहक दृश्यों की झलक दिखाई गई है, जो अपने पूर्वजों का सम्मान करने और नौ ग्रह बलों के बीच सद्भाव प्राप्त करने के लिए एक प्राचीन समारोह है।

क्लिप में अनंत को राधिका का हाथ पकड़े हुए, एक-दूसरे को मालाएं पहनाते हुए और परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद के बीच गर्मजोशी से गले मिलते हुए दिखाया गया है।

अनंत के पिता और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी रस्मों के दौरान भावुक होते नजर आए।

अंबानी और मर्चेंट परिवार जल्द ही शादी करने वाले लोगों के साथ जश्न मनाते हुए मुस्कुरा रहे थे।

लाल रंग के साथ सफेद और सुनहरी साड़ी में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं

कढ़ाई वाला ब्लाउज, जबकि अनंत ने उन्हें पारंपरिक मैरून कुर्ता और सुनहरे नेहरू जैकेट में पूरा किया।ये उत्सव एक बहु-भागीय मामला है। पहला अध्याय मार्च में गुजरात के जामनगर में सितारों से सजे भव्य कार्यक्रम के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम में पॉप आइकन रिहाना के मनमोहक प्रदर्शन के साथ-साथ तीन बॉलीवुड खान – शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने मंच पर प्रस्तुति दी। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, करण जौहर और अनिल कपूर जैसी अन्य ए-लिस्ट हस्तियां भी इस अवसर पर मौजूद रहीं।

उत्सव इटली और फ्रांस के दक्षिण के माध्यम से एक शानदार क्रूज पर जारी रहा, जिसमें गायक कैटी पेरी, बैकस्ट्रीट बॉयज़ और इतालवी टेनर एंड्रिया बोसेली के प्रदर्शन शामिल थे।

क्रमशः बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और वीरेन मर्चेंट के बच्चे अनंत और राधिका 12 जुलाई को एक साथ अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनकी तीन दिवसीय शादी का जश्न चकाचौंध, परंपरा और पारिवारिक प्रेम का एक अनूठा मिश्रण होगा। मनोरंजन, कॉर्पोरेट और राजनीतिक क्षेत्रों की कई हस्तियों द्वारा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed