अनंत-राधिका की मेहंदी पर नीता अंबानी का पपराज़ी को प्यारा इशारा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बुधवार को अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की मेहंदी समारोह में नीता अंबानी ने अपने घर एंटीलिया के बाहर पपराज़ी के प्रति जो मधुर व्यवहार किया, उसने दिल जीत लिया।नीली साड़ी में चमचमाती, चेहरे पर चौड़ी मुस्कान के साथ, वह हाथ जोड़कर पापा से मिलने आई और जाने से पहले उनसे प्रसाद खाने को कहा।

Advertisements
Advertisements

उन्होंने अंबानी परिवार के साथ मेगा समारोह को कवर करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।

नीता अंबानी ने एक वीडियो में लोगों से कहा, “आप सभी कई दिनों से आ रहे हैं। आज शिव शक्ति पूजा है। मैं आप सभी के लिए प्रसाद भेजने जा रही हूं।”

बुधवार को मेहंदी समारोह के दौरान अंबानी निवास पर शिव शक्ति पूजा हुई। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह, संजय दत्त, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सहित कई हस्तियां शामिल हुईं।

श्लोका मेहता अंबानी की मां मोना मेहता और आनंद पीरामल की मां स्वाति पीरामल सहित अंबानी के ससुराल वाले भी इस पार्टी में खूबसूरत अंदाज में शामिल हुए।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने हल्दी समारोह में एक स्वप्निल जोड़े की तरह लग रहे थे क्योंकि वे एक-दूसरे से नज़रें हटाने में असफल रहे। डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के डिज़ाइन किए हुए परिधान में राधिका बेहद लुभावनी लग रही थीं, जिसमें उनका लहंगा-चोली पूरी तरह से असली फूलों से बना था।

इस जोड़े की शादी 12 जुलाई को एक भव्य समारोह में होगी, जिसके अगले दिन आशीर्वाद दिया जाएगा। 14 जुलाई को अंबानी मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में एक भव्य रिसेप्शन रखेंगे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed