NYC के शू स्टोर में अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखे शाहरुख खान…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:मशहूर भारतीय अभिनेता और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान को न्यूयॉर्क शहर के एक जूते की दुकान पर देखा गया। साल 2023 में एक्टर ने पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. और अब, वह अपनी अगली आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘किंग’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं। पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से सुहाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वर्तमान में, वह अपने पिता के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘किंग’ के प्री-प्रोडक्शन सहयोग में व्यस्त हैं। उन दोनों को एक भारतीय व्यक्ति ने न्यू बैलेंस शू स्टोर पर जूते खोजते हुए देखा था।

Advertisements
Advertisements

सोशल मीडिया पर सामग्री निर्माता, भारतीय व्यक्ति, बंटी भैया ने न्यू बैलेंस स्टोर में पिता और बेटी की जोड़ी को देखा। उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वह न्यूयॉर्क के न्यू बैलेंस स्टोर में हैं जहां शाहरुख सर और सुहाना आए हैं।” वीडियो में ये दोनों जूते ट्राई करते नजर आ रहे हैं. 24 घंटे से भी कम समय में, वीडियो वायरल हो गया और 27,000 से अधिक लाइक्स के साथ इसे लाखों बार देखा गया।

मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के असली पक्ष के बारे में जानना चाहते हुए 300 से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया. ‘बीइंगदीपा05’ नाम के एक यूजर ने टिप्पणी की, “वह बहुत असभ्य है। क्या आप मिले और आपने बात की?” सामग्री निर्माता ने इसका उत्तर दिया, “वह नहीं था। वह उन सभी से बात कर रहा था जो उनसे संपर्क कर रहे थे।” शाहरुख के एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की और जानना चाहा कि क्या इस जोड़ी के साथ कोई और भी था। बंटी भैया ने कहा, “वहां उन दोनों के अलावा कोई नहीं था। मैं दुकान से बाहर चला गया और लगभग आधी सड़क पहले ही वे एक मोड़ ले लिया।”

See also  ग्लैमर, ग्रेस, और गर्व रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या और आराध्या का जलवा...

यह ज्ञात है कि सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करती हैं, जो दुनिया भर में एक प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2024 फाइनल के दौरान सुहाना और शाहरुख को अच्छा समय बिताते देखा गया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed