मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन: एक्सीडेंट से पहले मिहिर शाह और उसके 2 दोस्तों ने 12 बड़े व्हिस्की पैग पिए थे…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:वर्ली हिट-एंड-रन मामले में आरोपी मिहिर शाह और उसके दो दोस्तों ने बार में भुगतान किए गए बिल के आधार पर उस दिन व्हिस्की के 12 बड़े पैग यानी लगभग चार पैग पी लिए थे। बुधवार को आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि यह मात्रा किसी को आठ घंटे तक नशे में रख सकती है।

Advertisements
Advertisements

उत्पाद शुल्क सूत्रों ने बताया कि मिहिर और उसके दोस्त रविवार देर रात 1.30 बजे बार से निकले और नशे की हालत में चार घंटे के भीतर सुबह करीब 5 बजे यह हादसा हुआ। दुर्घटना के समय पीड़िता कावेरी नखवा (45) दोपहिया वाहन पर थी जबकि मिहिर (24) बीएमडब्ल्यू में था।

राज्य उत्पाद शुल्क प्रशासन ने पहले ही जुहू बार का लाइसेंस निलंबित कर दिया है, जिसने मिहिर को हार्ड शराब परोसी थी, जो अभी 25 साल का भी नहीं हुआ है।

उत्पाद शुल्क विभाग को डॉन जियोवानी रेस्तरां, जोबेल हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के रूप में सूचीबद्ध बार के साथ अन्य कथित अनियमितताएं भी मिलीं, जिसमें गैर-अनुमति वाले क्षेत्रों में गैर-पीने के परमिट धारकों को शराब बेचना, निरीक्षण के लिए लाइसेंस प्राप्त परिसर को जमा न करना, अनुमत शराब में मिश्रण करना शामिल है। गैर-अनुमति वाले रेस्तरां क्षेत्र के साथ सेवा क्षेत्र, गैर-अनुमत के मुकाबले अनुमत शराब स्टॉक में भिन्नता, और शराब स्टॉक की एक निश्चित मात्रा के लिए शराब परिवहन लाइसेंस की कमी।

कैश मेमो और रसीदों पर बार को वाइस-ग्लोबल तापस बार का नाम दिया गया है।

यह याद किया जा सकता है कि मई में पुणे में पोर्श दुर्घटना के बाद, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी, मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में लगभग 60 बार को बंद करने के समय का पालन न करने, कम उम्र के ग्राहकों को शराब की पेशकश करने और सजा के रूप में 5 से 10 दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। संरक्षकों को एक दिन का शराब पीने का परमिट जारी नहीं करने के लिए।

Thanks for your Feedback!

You may have missed