Happy Birthday Raghav Juyal: देहरादून में जन्मे इस लड़के ने अपने डांस और कॉमेडी से किया हर फंस के दिल पे राज, जानें इनके जीवन के कुछ चंद बातों को जिसे शायद ही आप जानते होंगे…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:10 जुलाई 1991 के दिन देहरादून में जन्मे राघव जुयाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और डांस की दुनिया में स्लो मोशन किंग के नाम से भी मशहूर हैं।बता दें कि राघव के पिता दीपक जुयाल वकील हैं, जबकि मां अलका बख्शी हैं. राघव के पिता गढ़वाली हैं, जबकि मां पंजाब से ताल्लुक रखती हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राघव ने कभी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली. उन्होंने सिर्फ इंटरनेट और टीवी देखकर डांस सीखा. वहीं, स्कूलिंग के दौरान उन्होंने तमाम डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया और खिताब अपने नाम किए। राघव ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. इसके अलावा वह फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुके हैं।

Advertisements
Advertisements

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राघव जुयाल का स्टेज नेम ‘कॉकरोच’ है. डांसर का यह नाम जीवन में हुई एक घटना की वजह से पड़ा. दरअसल, राघव मगरमच्छ से जुड़ा एक प्रोग्राम देख रहे थे, उस दौरान उन पर एक कॉकरोच आकर गिर गया. इसके बाद उनका नाम ‘कॉकरोच’ पड़ गया. बता दें कि राघव जुयाल बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं. उन्होंने रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘सोनाली केबल’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था.

‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे राघव जुयाल ,यहां से वह सक्सेस की सीढ़ी चढ़ते चले गए. बता दें कि राघव जुयाल ने रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘सोनाली केबल’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद यह डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में भी नजर आए, जहां से इनके और ज्यादा फैन्स बने।

Thanks for your Feedback!

You may have missed