टीम इंडिया पहुंच रही है दिल्ली, इन होटलों में ठहरेंगे खिलाड़ी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ बारबाडोस में उड़ान भर चुकी है और भारतीय खिलाड़ी कुछ ही घंटों में भारत पहुंच जाएंगे। टीम इंडिया के खिलाड़ी दिल्ली आएंगे। दिल्ली के हवाई अड्डे पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इससे पहले दिल्ली शहर की सुरक्षा काफी तगड़ी कर दी गई है। भारतीय टीम ने 17 सालों के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। इसके कारण भारतीय फैंस काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया सुबह के लगभग 6 बजे भारत लैंड करेगी। टॉफी के साथ खिलाड़ी हवाई अड्डे के बाहर निकलेंगे। इसके कारण भारी मात्रा में फैंस वहां मौजूद रहेंगे।

Advertisements
Advertisements

दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा

टीम इंडिया के दिल्ली पहुंचने से पहले अधिकारियों ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के गुरुवार को दिल्ली पहुंचने पर स्वागत के लिए क्रिकेट फैंस की भीड़ उमड़ने की आशंका को देखते हुए, पुलिस ने हवाई अड्डे और उस होटल में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की है जहां टीम दिल्ली आने के बाद रुकेगी। उन्होंने बताया कि आईजीआई हवाई अड्डे से आईटीसी मौर्या होटल तक सुरक्षा व्यवस्था की गई है, जहां वे गुरुवार को रुकेंगे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने उन्हें हवाई अड्डे से हथियारबंद पुलिसकर्मियों के साथ एस्कॉर्ट वाहन उपलब्ध कराने की योजना बनाई है।

क्या होगा टीम इंडिया का शेड्यूल

एयरपोर्ट से लेकर होटल तक के रास्तों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात रहेंगे। अधिकारी ने कहा कि अर्धसैनिक बल के जवानों की कम से कम दो कंपनियां सेंट्रल दिल्ली में होटल और मार्गों के आसपास तैनात की गई हैं। पुलिस को संदेह है कि क्रिकेट फैंस टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत का स्वागत करने और उसका उत्साह बढ़ाने के लिए मार्गों पर या होटल के बाहर इकट्ठा हो सकते हैं। खिलाड़ी सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे और बाद में होटल वापस चले जाएंगे। उन्होंने बताया कि टीम के शाम चार बजे मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है। टीम बाद में एक ओपन बस रोड शो में हिस्सा लेगी जिसके बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक सम्मान समारोह होगा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed