करीना कपूर खान अभिनीत द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज डेट तय हो गई है…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन मुख्य भूमिका में हैं। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

Advertisements
Advertisements

निर्देशक हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित फिल्म द बकिंघम मर्डर्स, जिसमें करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं, 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी।

करीना, जो हाल ही में तब्बू और कृति सनोन के साथ क्रू में दिखाई दी थीं, इस मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रोडक्शन में भी डेब्यू कर रही हैं, जिसे उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ मिलकर बनाया है।

निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट भी शेयर की।

पोस्ट में लिखा गया है, “हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि #TheBuckinghamMurders 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। @hansalmehta द्वारा निर्देशित और @kareenakapoorkhan द्वारा अभिनीत।” बकिंघम मर्डर्स में ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन भी हैं। इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है। अक्टूबर 2023 में 67वें BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। करीना कपूर अगली बार रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की नवीनतम फिल्म सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जो 1 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed