टीएनसीए ने चेन्नई में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका महिला टेस्ट के लिए मुफ्त प्रवेश की घोषणा की; T20I के लिए टिकट की कीमत का खुलासा…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने 28 जून से चेन्नई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले भारत की महिलाओं के एकमात्र टेस्ट मैच के लिए प्रशंसकों को मुफ्त प्रवेश की घोषणा की। एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद, भारतीय महिला क्रिकेट टीम एकमात्र टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। और चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में तीन टी20 मैच।

Advertisements
Advertisements

टीएनसीए ने जारी बयान में कहा, टेस्ट मैच के सभी चार दिनों के लिए प्रशंसकों को स्टेडियम में मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा। इस कदम से भारत में महिला क्रिकेट खेलों के लिए भीड़ खींचने के बीसीसीआई के प्रयासों को फायदा होगा। टीएनसीए ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जुलाई से शुरू होने वाले सभी तीन टी201 मैचों के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 150 रुपये बताई।

भारत में महिला क्रिकेट खेल के लिए भीड़। टीएनसीए ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जुलाई से शुरू होने वाले सभी तीन टी201 मैचों के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 150 रुपये बताई।

टीएनसीए ने घोषणा की कि सी, डी और ई निचले स्टैंड जनता के लिए मुफ्त में खोले जाएंगे और यदि वे भर जाते हैं तो वे एमए चिदंबरम स्टेडियम के आई, के और के निचले स्टैंडों में मुफ्त प्रवेश की अनुमति देंगे।

•16 जून – पहला वनडे, एमआई चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु (भारत 143 रन से जीता)

•19 जून – दूसरा वनडे, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु (भारत 4 रन से जीता)

•23 जून – तीसरा वनडे, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु (भारत 6 विकेट से जीता)

•28 जून से 1 जुलाई – चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में एकमात्र टेस्ट

See also  आईपीएल के दौरान हंगामा, टी20 विश्व कप के बाद 'हार्दिक, हार्दिक' के नारे: वानखेड़े ने लिया यू-टर्न...

•5 जुलाई – पहला टी201, एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई

•7 जुलाई – दूसरा टी201, चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में

•9 जुलाई – तीसरा टी201, चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में

दक्षिण अफ्रीका बनाम महिला टेस्ट के लिए भारत की टीम:

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), शैफाली वर्मा, शुभा सतीश, जेमिमा रोड्रिग्स (फिटनेस के आधार पर), ऋचा घोष (विकेटकीपर), उमा छेत्री (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा, साइका इशाक, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर (फिटनेस के अधीन), अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, मेघना सिंह, प्रिया पुनिया, शबनम शकील।

दक्षिण अफ्रीका बनाम महिला टी201 के लिए भारत की टीम:

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), शैफाली वर्मा, दयालन हेमलता, उमा छेत्री (विकेटकीपर), ऋचा घोष (विकेटकीपर), जेमिमा रोड्रिग्स (फिटनेस के अधीन), सजना सजीवन, दीप्ति शर्मा, श्रेयंका पाटिल, राधा यादव, अमनजोत कौर, आशा शोभना, पूजा वस्त्राकर (फिटनेस के अधीन), रेणुका सिंह ठाकुर, अरुंधति रेड्डी, शबनम शकील।

Thanks for your Feedback!

You may have missed