6 साल के बाद यौन शोषण मामले पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी,कहीं यह बात…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर का नाम अक्सर विवादों से जुड़ता रहा है। हालांकि उस वक्त उनका नाम काफी खराब हुआ था जब साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने उनके ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के गंभीर आरोप लगाए थे। तनुश्री दत्ता के मुताबिक ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। इस खबर ने हर तरफ हंगामा मचा के रख दिया था। हालांकि अब हाल ही में 6 साल बाद नाना पाटेकर ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई बताई है। जानिए आखिर नाना ने इसपर क्या कहा है।

Advertisements
Advertisements

नाना ने तनुश्री के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल , हाल ही में नाना पाटेकर ‘द लल्लनटॉप’ में इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे। इस दौरान नाना से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए । इसी दौरान नाना पाटेकर से तनुश्री दत्ता के लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट पर भी सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि जब तनुश्री दत्ता ने उनपर आरोप लगाए थे तो उन्हें गुस्सा नहीं आया। इसका जवाब देते हुए नाना ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पता था कि उनके आरोप झूठे हैं। यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया। नाना ने कहा, ‘मुझे पता था कि ये सब झूठ था, इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। सबको सच पता था।’

लोगों के ट्रोलिंग को इग्नोर करते हैं नाना 

See also  बोड़ाम के उप डाकपाल ऑफिस में छलकाते हैं जाम- video

वहीं नाना ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बाताया कि वो सोशल मीडिया को इग्नोर करते हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैं सोशल मीडिया की बातों को तवज्जो नहीं देता हूं। कौन क्या लिख रहा है या क्या बोल रहा है इसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता हूं। मैं किसी का मुंह बंद नहीं कर सकता है, इसलिए मैं सबको इग्नोर करता हूं। आपको सिर्फ अपनी सच्चाई पता होनी चाहिए वही काफी है। बाकि लोगों का काम है कहना वे कुछ न कुछ कहेंगे ही’।

Thanks for your Feedback!

You may have missed