Vacation पर गई हुई इस इनफ्लुएंसर की हुई मौत, जानकर फैंस भी हो गए हैरान…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसने कई लोगों को पहचान दी है। सोशल मीडिया के जरिए लोग देश-दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुई एक ऐसी ही चर्चित ब्यूटी इंफ्लूएंसर को लेकर ऐसी खबर आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। ये इंफ्लूएंसर हैं फराह एल काधी। अपनी खूबसूरती और स्टाइलिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली फराह एल काधी की मौत हो गई है। जी हां, ट्यूनीशिया की रहने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। माल्टा में छुट्टियां मनाने के दौरान फेमस इंफ्लूएंसर का निधन हो गया।

Advertisements
Advertisements

लव आइलैंड माल्टा की पहली सीरीज में नजर आई थीं फराह एल काधी

फराह एल काधी को ‘लव आइलैंड माल्टा’ की पहली सीरीज के लिए भी जाना जाता है। बताया जा रहा है कि इंफ्लूएंसर माल्टा में एक यॉट पर वेकेशन मना रही थीं, तभी उ्हें हार्ट अटैक आया और 36 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।टाइम्स ऑफ माल्टा और माल्टा टुडे के अनुसार, फराह कथित तौर पर यूरोपीय आइलैंड माल्टा में छुट्टियां मना रही थीं, जब 17 जून को उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

यॉट पर आया हार्ट अटैक

राइड के दौरान ही अचानक फराह यॉट में गिर पड़ीं, ये देखकर सभी लोग हैरान रह गए। आनन-फानन में उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स 36 साल की इंफ्लूएंसर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई, जिससे उनकी जान चली गई। इस खबर ने उनके फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर दिया है। कई फैंस को फराह की मौत की वजह पर यकीन नहीं हो रहा है, क्योंकि इंफ्लूएंसर अभी सिर्फ 36 साल की थीं।

फराह एल काधी का आखिरी पोस्ट

बता दें, फराह एल काधी के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके सोशल मीडिया बायो के अनुसार एक जानी-मानी इंफ्लूएंसर होने के साथ ही वह एक प्राइवेट कंपनी में आर्किटेक्ट भी थीं और फैफ के फैशन ब्रांड बाजार की मालकिन भी थीं। सोशल मीडिया बायो में उन्होंने खुद को ट्रैवल एडिक्ट और बाथरूम सिंगर भी बताया। उनकी लास्ट पोस्ट 7 जून को ग्रीस के मायकोनोस के एक रेस्टोरेंट का था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed