प्रेगनेंसी के बारे पता लगते ही रोने लगी थी आलिया भट्ट सेट पर मौजूद सभी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- आलिया भट्ट ने साल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी। कपल ने सिर्फ अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए और फिर फैंस के साथ अपने खास पलों की तस्वीरें साझा करके उन्हें शादी की खुशखबरी दी। वहीं आलिया ने शादी के 2 महीने के अंदर ही अपने प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की, जिसके बाद लोग हैरान रह गए थे। आलिया भट्ट ने अब अपने मां बनने की जर्नी पर खुलकर बात की है। आलिया ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं तो उनका क्या रिएक्शन था। आलिया ने 6 नवंबर साल 2022 को अपनी बेटी राहा को जन्म दिया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने बातक की। साथ ही आलिया ने ये भी बताया कि उन्हें कब अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला।

Advertisements
Advertisements

जब आलिया को लगी प्रेग्नेंसी की खबर

आलिया भट्ट ने एक दिए हुए इंटरव्यू में याद किया कि जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं तो उनका क्या रिएक्शन था। आलिया ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं तो उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे थे। इस दौरान वह एक फिल्म के सेट पर थीं। प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर जब आलिया से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-‘मैं सेट पर थी, जैसे ही मुझे पता चला तो मैं रोने लगी। खुशी के आंसू के साथ।’

जब आलिया ने पहली बार देखा बेटी का चेहरा

वहीं जब आलिया भट्ट से राहा को पहली बार देखने के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस जवाब में कहा कि ये पल उनके लिए किसी ‘जादू’ जैसा था। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि कैसे अब उनके दिन की शुरुआत राहा से होती है। राहा ही उन्हें जगाती हैं और सुबह उसका चेहरा देखकर एक्ट्रेस जोर से अपनी बेटी को गले लगा लेती हैं।

आलिया-रणबीर ने 2023 में फैंस को दिखाया था राहा का चेहरा

आलिया ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार अपनी बेटी को बात करते देखा तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने कहा कि ‘मैं याद करने की कोशिश कर रही हूं, ये कुछ समय पहले की ही बात है। लेकिन, जाहिर सी बात है उसे बात करते सुनकर मैं एक्साइटमेंट में जरूर चीखी-चिल्लाई होगी।’ बता दें, आलिया-रणबीर ने 2023 में क्रिसमस पर मीडिया और दुनिया को अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था। जब राहा को फैंस ने पहली बार देखा तो उनकी नीली आंखों और क्यूटनेस पर फैंस का दिल आ गया था।

अक्टूबर में रिलीज होगी जिगरा

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी, जो इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं। आलिया भट्ट और वेदांग रैना फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की कहानी एक बास्केटबॉल प्लेयर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसके अलावा आलिया ब्रह्मास्त्र के सीक्वल यानी ब्रह्मास्त्र 2 में भी दिखाई देंगी, जिस पर जल्दी ही काम शुरू होगा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed