मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ जारी: क्या गुड्डू भैया कालीन भैया से छीन पाएंगे अपनी गद्दी ? ? यहां देखें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:लोकप्रिय वेब शो मिर्ज़ापुर का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न आखिरकार रिलीज़ हो गया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद लायर द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा।

Advertisements
Advertisements

मिर्ज़ापुर 3 के ट्रेलर की शुरुआत गुडडू भैया (अली फज़ल) द्वारा पूर्वांचल क्षेत्र में अपनी ताकत दिखाने से होती है। दूसरे सीज़न के रोंगटे खड़े कर देने वाले चरमोत्कर्ष पर आधारित, मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का ट्रेलर दर्शकों को क्षेत्र में अपराध और सत्ता की एक दिलचस्प, फिर भी अंधेरी और क्रूर दुनिया में वापस ले जाता है।

ट्रेलर देखें:

निर्देशक और कार्यकारी निर्माता गुरमीत सिंह ने साझा किया, “मिर्जापुर के पहले दो सीज़न भारत में स्ट्रीमिंग स्पेस में क्राइम थ्रिलर शैली के लिए गेम चेंजर साबित हुए। मिर्ज़ापुर 3 के साथ, हम गति को आगे बढ़ाने और कथा को समग्रता में ले जाने का प्रयास करते हैं।” नए स्तर पर, प्रत्येक चरित्र के जीवन के नए पहलुओं और आयामों की खोज करते हुए, हम नए सीज़न में मिर्ज़ापुर के सिंहासन के लिए होने वाले संघर्ष को देखने के लिए प्रशंसकों के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं साढ़े तीन साल के अंतराल के बाद, हम, अपने दर्शकों की तरह, प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर 3 के वैश्विक प्रीमियर का इंतजार नहीं कर सकते।”

मिर्ज़ापुर का प्रीमियर 5 जुलाई 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed