असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने पत्नी की मौत के कुछ देर बाद मार ली खुद को गोली…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:ताजा घटनाक्रम में, असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने कुछ देर पहले अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद मंगलवार को आईसीयू के अंदर खुद को गोली मार ली।पुलिस के मुताबिक, चेतिया ने अपने सर्विस हथियार से खुद को मार डाला। उन्होंने पहले तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के एसपी के रूप में कार्य किया था। इस दुखद घटना पर राज्य के डीजीपी ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, “घटनाओं के एक दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ में, श्री सिलादित्य चेतिया, आईपीएस 2009, सचिव गृह और राजनीतिक ने आज शाम अपनी जान ले ली, उपस्थित चिकित्सक द्वारा उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा करने के कुछ मिनट बाद। लंबे समय से कैंसर से जूझ रहा पूरा असम पुलिस परिवार गहरे दुख में है।” इस बीच फॉरेंसिक और सीआईडी अधिकारियों की एक टीम भी वहां भेजी गई है अस्पताल।

Advertisements
Advertisements

असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया 2009 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी थे। राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनात होने से पहले, उन्होंने तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य किया था। चेतिया के पिता भी एक पुलिस अधिकारी थे। उनके परिवार में उनकी दो बहनें हैं। चेतिया और उनकी पत्नी की कोई संतान नहीं थी। उसने अपना खोया था. पिछले कुछ महीनों में माँ और सास।

असम पुलिस ने गृह सचिव शिलादित्य चेतिया की मौत पर दुख जताया है. असम पुलिस ने एक्स पर लिखा- दुखद घटना, असम के गृह और राजनीतिक सचिव शिलादित्य चेतिया आईपीएस 2009 ने आज शाम अपनी जान ले ली। डॉक्टर द्वारा उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया है कि चेतिया की पत्नी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed