HAPPY BIRTHDAY KAJAL AGGRAWAL : बॉलीवुड में फ्लॉप होकर भी साउथ इंडस्ट्री में बनी ये टॉप एक्ट्रेस…करोड़ों की है आज मालकिन, ऐश्वर्या राय बच्चन का मिला था साथ…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:साउथ की टॉप और बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर काजल अग्रवाल 19 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं। काजल ने फिल्म ‘सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं। काजल बेशक बॉलीवुड में अपना सिक्का न जमा पाईं हो लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काजल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है।काजल को अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिला। फिल्म हिट भी हुई लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया। सिंघम के बाद काजल को अगला प्रोजेक्ट मिलने में देरी हुई। अब काजल बॉलीवुड को छोड़ टॉलीवुड में किस्मत चमका रही हैं।

Advertisements
Advertisements

जब हमने नेट पर काजल के इनकम पर खोज की तो मालूम चला बेशक काजल के पास आज बॉलीवुड की फिल्में न हो लेकिन उनकए इनकम के कई सोर्सेस हैं। काजल के पास मिनी कूपर, ऑडी जैसी 3 लग्जरी गाड़ियां है। जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

संपत्ति की बात करें तो काजल करीब 66 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। आपको जानकर हैरान होगी कि काजल के बंगले की कीमत 7 करोड़ रुपए है। काजल अग्रवाल ने अपनी अलग पहचान भी बना रखी है। यह पैसे काजल ने अपने बिजनेस सेंस से कमाए हैं।

किसी भी एक्ट्रेस के लिए सेम इंडस्ट्री से बेस्ट फ्रेंड होना मुश्किल होता है लेकिन काजल इसका अपवाद हैं। तमन्ना भाटिया एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed