वनप्लस जल्द ही 6100mAh बैटरी वाला शक्तिशाली करेगा स्मार्टफोन लॉन्च : जानें मिलेगा क्या– क्या फीचर्स…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:वनप्लस जल्द ही एक दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। चीनी ब्रांड के इस नए फोन के बड़ी बैटरी के साथ आने की अफवाह है, जिसमें कथित तौर पर शक्तिशाली 6,100mAh क्षमता है। अब तक, केवल सैमसंग, इनफिनिक्स, मोटोरोला और वीवो जैसे ब्रांडों के फोन में 6,000mAh या इससे अधिक की बैटरी दी गई है। इतनी बड़ी बैटरी के साथ बाजार में उतरने वाला यह वनप्लस का पहला फोन होगा, जो पिछले साल लॉन्च हुए पिछले मॉडल से 600mAh ज्यादा ऑफर करेगा।

Advertisements
Advertisements

वनप्लस के इस आगामी स्मार्टफोन का नाम वनप्लस ऐस 3 प्रो हो सकता है और उम्मीद है कि यह पहले लॉन्च हुए वनप्लस ऐस 2 प्रो की तुलना में 10 प्रतिशत बड़ी बैटरी के साथ आएगा। चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर जानकारी साझा की है, जिसमें संकेत दिया गया है कि फोन 6,100mAh की बैटरी और 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन कथित तौर पर दो 2,970mAh बैटरी पैक से लैस होगा, जिसके परिणामस्वरूप कुल सामान्य मूल्य 6,100mAh होगा।

वनप्लस ऐस 3 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने की अफवाह है। इसे रीब्रांड करके भारतीय और वैश्विक बाजारों में वनप्लस 13आर के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, कंपनी ने फिलहाल इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। वनप्लस कम्युनिटी पर भी यूजर्स ने इस स्मार्टफोन की चर्चा की है।

इसके फीचर्स के बारे में, वनप्लस ऐस 3 प्रो में 120Hz LTPO रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78-इंच 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। अनुमान है कि फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा शामिल किया जा सकता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत सीमा लगभग 39,000 रुपये होने की उम्मीद है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed