स्त्री 2 की टक्कर पुष्पा 2 और खेल खेल में से होगी, निर्माताओं ने नए मोशन पोस्टर का किया अनावरण…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:ऐसा लग रहा है कि तीनों फिल्मों के बीच बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर होगी। नवीनतम विकास में, खेल खेल में और पुष्पा 2 के अलावा, स्त्री 2 एक ही दिन रिलीज़ होने वाली नवीनतम फिल्म है। मेकरा ने सोशल मीडिया पर एक नए मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा की। मेकर्स एफस्ट्री 2, मैडॉक फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर एक नया मोशन पोस्टर साझा किया।

Advertisements
Advertisements

पोस्टर के साथ, कैप्शन में लिखा है, “इस स्वतंत्रता दिवस, आ रही है…#स्त्री फिर से…#स्त्री 2 इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में। 15 अगस्त 2024। मुंज्या के साथ विशेष रूप से सिनेमाघरों में #स्त्री2 का टीज़र देखें। आज से”। जैसे ही रिलीज की तारीख की घोषणा की गई, प्रशंसक उत्साहित हो गए और अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, “रिलीज पोस्टपोन करदो प्लीज…क्लैश मत करो पुष्पा के साथ बहुत नुक्सान होगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हाँ…15 अगस्त वाली छुट्टी के लिए उत्साहित योजनाएं तय हैं।” तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, “टीम ने “ऊ स्त्री जल्दी आना” को गंभीरता से लिया।”

अनजान लोगों के लिए, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2018 में हॉरर-कॉमेडी की शैली में एक नया जुड़ाव बनकर आई। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और यह एक बड़ी हिट बन गई। मेकर्स ने वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया में स्त्री का संकेत दिया है।

जबकि, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिम्हा और अजय राय द्वारा निर्मित, खेल खेल में का उद्देश्य कॉमेडी-ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करना है, जो सामान्य से परे भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी की पेशकश करता है। बयान के मुताबिक, इस सिनेमाई आनंद के लिए तारीख बचाकर रखें, जो दर्शकों को हंसने और और अधिक की लालसा करने के लिए तैयार है। खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है।

वहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2: द रूल में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा फहद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे। पहले पार्ट की तरह ही इसके निर्देशन की जिम्मेदारी भी सुकुमार के पास है. श्रीकांत वीसा ने उनके साथ मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। दूसरी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed