एफिल टावर के सामने लाल साड़ी पहन Arti Singh ने दिए पोज, गजब है आउटफिट की कहानी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर ये कपल अपनी लगातार फोटोज शेयर कर रहा है। अब एक्ट्रेस ने अपनी हनीमून की नई फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह पेरिस में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं ।

Advertisements
Advertisements

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 39 साल की उम्र में शादी रचाई। अभिनेत्री ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दीपक चौहान संग मंदिर में फेरे लिए थे। शादी के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इन दिनों ये कपल अपना हनीमून मनाता नजर आ रहा है, जो इस वक्त पेरिस में हैं।

आरती ने हनीमून पर पहनी साड़ी

आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के करीब एक महीने बाद अपने हनीमून पर निकले हैं। जो बेहद स्पेशल है। पेरिस से ये कपल अपनी फोटोज और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। अब आरती ने नई फोटोज शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं।

एफिल टावर के सामने दिए पोज

एक्ट्रेस ने हाल ही में पति संग एफिल टावर के सामने पोज देते हुए फोटोज शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इसके सामने खड़े होकर अपनी फोटोज क्लिक करवाई हैं। इस दौरान वह दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं। सुर्ख लाल साड़ी पहनी हुई हैं। इसी के साथ हाथों में शादी वाला चूड़ा भी पहना हुआ है और मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं हाथों में उन्होंने दिल वाले गुब्बारे भी पकड़े हुए हैं।

एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, हर साड़ी एक कहानी कहती है। यह हमेशा याद रखूंगी। मेरे पति द्वारा दी गई पहली साड़ी।

आरती और दीपक की लव स्टोरी

आरती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और दीपक की मुलाकात एक आंटी के जरिए हुई थी, जो मैचमेकर हैं। आरती ने यह भी कहा था कि दीपक के साथ उनकी यह अरेंज मैरिज है। इसमें कोर्टशिप पीरियड था, क्योंकि वे एक-दूसरे को जानना चाहते थे। साल 2023 की जुलाई में दोनों की मुलाकात हुई थी। नवंबर 2023 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में बदले का फैसला किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed