थप्पड़ विवाद पर अब आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन, देखिए कंगना रनौत…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- कंगना रनौत के थप्पड़ वाले विवाद पर कई सेलेब्स के बाद अब ऋतिक रोशन का भी रिएक्शन आया है।

Advertisements
Advertisements

कंगना रनौत के साथ जो हाल ही में थप्पड़ विवाद हुआ, उस पर कई लोगों के रिएक्शन आए हैं। कई सेलेब्स ने तो कंगना का सपोर्ट किया है। सोशल मीडिया पर भी इस पर चर्चा हो रही है जिसमें लोग कमेंट कर रहे हैं कि एक्ट्रेस के साथ जो भी हुआ वो गलत हुआ है। अब ऋतिक रोशन जिनका कंगना के साथ कुछ साल पहले काफी विवाद हुआ था उन्होंने कंगना से जुड़े पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

क्या था पोस्ट

दरअसल, इंडिपेंडेंट पत्रकार फाय डीसूजा ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है, जो हाल ही में सांसद कंगना रनौत के साथ हुआ एयरपोर्ट पर, हिंसा कभी भी किसी चीज का जवाब नहीं है। खासकर हमारे देश में नहीं जहां गांधी के आइडल्स अहिंसा को माना जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना असहमत हैं, हम हिंसा से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते और हमें इसकी निंदा नहीं करनी चाहिए। यह तो बहुत ही ज्यादा खतरनाक है जब सिक्योरिटी के स्टाफ के लोग हिंसा करेंगे यूनिफॉर्म में। सोचिए, पिछले दस सालों में अगर हममें से जिन लोगों ने सत्ता पर सवाल उठाया था, उन पर एयरपोर्ट्स पर उन कास्टेबलों द्वारा हमला किया जाता जो उस सत्ता से सहमत थे।’

ऋतिक ने किया लाइक

इस पोस्ट को ऋतिक ने लाइक किया है जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि इसका मतलब ऋतिक भी मानते हैं कि कंगना के साथ जो हुआ वो गलत हुआ है। वैसे ऋतिक के अलावा उस पोस्ट को आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा और एकता कपूर ने भी लाइक किया है।

दोनों का विवाद

कंगना और ऋतिक की बात करें तो दोनों के बीच कुछ साल पहले काफी विवाद हुआ था। कंगना ने एक्टर को अपना एक्स बॉयफ्रेंड बताया था। इसके बाद कंगना ने एक्टर को लेकर काफी शॉकिंग दावे किए थे। ऐसा कहा गया था कि फिल्म कृष 3 के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था, लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed