विराट अनुष्का की बेटी का दिखा क्यूट लुक, पोनीटेल ने खींचा पूरा ध्यान…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- विराट कोहली इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा में हैं, जो न्यूयॉर्क में चल रहा है। वहीं विराट के साथ उनकी फैमिली भी न्यूयॉर्क में मौजूद हैं। जहां से हाल ही में कपल की एक झलक देखने को मिली है। इस दौरान विराट-अनुष्का के साथ उनकी लाडली भी नजर आ रही हैं। वैसे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा चाहे लाख अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करें लेकिन फिर भी कहीं न कहीं से उनकी कैंडिड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब अंजाने में विराट-अनुष्का की लाडली की एक झलक सोशल मीडिया पर लीक हो गई।

Advertisements
Advertisements

क्यूट वॉक करती दिखीं वामिका

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विराट- अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के फैन पेज से शेयर किये गये इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोहली और अनुष्का बेटी वामिका का हाथ पकड़कर होटल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो टीम इंडिया के होटल का है। इस दौरान व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में वामिका बेहद क्यूट दिख रही हैं। वहीं उनके लंबे पोनीटेल भी उनके काफी जच रहे हैं। लंबे समय बाद वामिका की झलक देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। लोग इस वीडियो पर खूब काॅमेंट्स कर रहे हैं और वामिका की क्यूटनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

अनुष्का-विराट के बारे में

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। ऐसे में कपल अपने दोनों बच्चों को भी कैमरे से दूर रखते हैं। हालांकि एक मैच के दौरान फैंस को वामिका की एक झलक देखने को जरूर मिली थी, जिसके बाद हर कोई उनकी तुलना पापा से करने लगा था। लेकिन इसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा कभी देखने को नहीं मिला। लेकिन उनकी झलक अकसर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। वहीं वामिका के छोटे भाई अकाय की तो अब एक झलक भी फैंस को देखने नहीं मिली है, जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed