लग्जरी क्रूज पार्टी के बाद अब इटालियन शहर में रहेगी जारी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शनिवार को पोर्टोफिनो के सुरम्य इतालवी मछली पकड़ने वाले गांव में जारी रहेगा। कान्स से रवाना हुए एक क्रूज जहाज पर असाधारण कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के बाद, अंबानी परिवार का जश्न 1 जून को एक भव्य ‘ऑन लैंड पोर्टोफिनो’ दिवस के साथ समाप्त होने वाला है।

Advertisements
Advertisements

सूत्रों के मुताबिक, हाई-प्रोफाइल मेहमानों की गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए घाट की ओर देखने वाले महत्वपूर्ण क्षेत्रों को सार्वजनिक पहुंच से दूर कर दिया गया है।

बंदरगाह को क्रूज जहाज को समायोजित करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया जा रहा है, जिससे मेहमान उतर सकें और उत्सव में भाग ले सकें।

पोर्टोफिनो की सड़कें आश्चर्यजनक फूलों की सजावट से सजी हुई हैं, जो शाम के लिए एक जीवंत माहौल तैयार करती हैं।

उत्सव में विविध प्रकार के संगीत प्रदर्शन होंगे, जो माहौल को जीवंत बना देंगे।

समारोहों को समाप्त करने के लिए वापस जाने से पहले यह क्रूज जहाज का अंतिम गंतव्य है। कार्यक्रम का ड्रेस कोड इटालियन ग्रीष्मकालीन है और उत्सव स्थानीय समयानुसार शाम 5:30 बजे से शुरू होकर रात 10:30 बजे तक चलेगा।

यह कार्यक्रम, जो क्रूज़ जहाज यात्रा के समापन का प्रतीक है, ‘इतालवी ग्रीष्मकालीन’ ड्रेस कोड का पालन करेगा। उत्सव शाम 5:30 बजे शुरू होने वाला है और स्थानीय समयानुसार रात 10:30 बजे तक जारी रहेगा।

समारोह समाप्त होने से पहले इटालियन शहर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का अंतिम गंतव्य है।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed