अगर लोग परफ्यूम होते: करीना कपूर कहती हैं कि आलिया गुलाब हैं, तो रणबीर औद होते…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:करीना कपूर खान ने हाल ही में साझा किया कि वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, फिल्म निर्माता करण जौहर और अपनी अभिनेता-बहन करिश्मा कपूर के साथ कौन से परफ्यूम को शामिल करेंगी। करीना, जो हाल ही में मुंबई में बुल्गारी इंडिया के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, ने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के ‘अगर लोग परफ्यूम होते’ सेगमेंट में उनके बारे में बात की।

Advertisements
Advertisements

अपनी भाभी आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, “मैं गुलाब कहूंगी क्योंकि यह सबसे अच्छे फूलों में से एक है। वह गुलाब की तरह दिखती है।” रणबीर कपूर के बारे में उन्होंने कहा, “मैं बहुत तीव्र, अवध की तरह सोचती हूं। इसलिए बहुत तीव्र प्रकार की गंध है।” करण जौहर, “मुझे लगता है कि इसमें मेरे पसंदीदा फूल की तरह महक आएगी, जो कि लिली है। कोई भी सफेद फूल क्योंकि यह मेरा पसंदीदा फूल है।”

अपनी बहन करिश्मा कपूर के लिए उन्होंने कहा, “वह हमेशा मेरी प्रिय व्यक्ति हैं, मेरी सनशाइन गर्ल। इसलिए मैं कहूंगी कि नारंगी सूरजमुखी की तरह।”

उसी कार्यक्रम के दौरान, वोग से बात करते हुए, करीना ने कहा, “मैं सैफ के लिए कुछ इंटेंस की तलाश में हूं। कुछ ऐसा जो अधिक मूडी लगे। मुझे नहीं लगता कि कोई किसी अन्य परिष्कृत व्यक्ति को जानता है, है ना?”

बुल्गारी इवेंट में, करीना ने एक अलंकृत गाउन में अपनी हमेशा की तरह खूबसूरत छवि से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उन्होंने होलोग्राफिक बोट-नेक, फ्रंट लेयरिंग के साथ एम्बेलिश्ड वाइन कलर का गाउन पहना था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार कॉन-कॉमेडी ‘क्रू’ में नजर आई थीं। फिल्म में कृति सेनन और तब्बू भी मुख्य भूमिका में थीं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed