कैसे नैन्सी त्यागी ने अपने आकर्षक पोशाकों के साथ कान्स में ‘स्थिरता को अपनाया’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:दिल्ली स्थित फैशन प्रभावकार नैन्सी त्यागी ने 30 मई को इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट में कान्स में अपनी चौथी उपस्थिति की नई तस्वीरें साझा कीं। नैन्सी के शब्दों में, यह विशेष पोशाक “स्थिरता को अपनाने” के बारे में थी क्योंकि वह एक समन्वय सेट में आश्चर्यचकित थी। जो उसने बनाया है.

Advertisements
Advertisements

नैन्सी ने जो सफेद पोशाक पहनी थी, उसमें एक आकर्षक ब्रैलेट, स्कर्ट और नीले रंग के प्रिंट वाला ब्लेज़र शामिल था। शुद्ध कपास से तैयार किया गया, यह पहनावा अपनी सौंदर्य अपील से परे, पर्यावरण-चेतना के साथ शैली के संलयन का प्रतीक है।

नैन्सी की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “अपने चौथे लुक के साथ कान्स में स्थिरता को अपनाते हुए! यह आकर्षक ब्लेज़र और स्कर्ट 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक कॉटन से तैयार किया गया है, जो स्टाइल को पर्यावरण-चेतना के साथ मिश्रित करता है।”

उन्होंने अपने बालों को फैशनेबल चोटी में बांधा था और अपने पहनावे को सुंदर आभूषणों से सजाया था।

नैन्सी, जिन्होंने कान्स में अपने डेब्यू के साथ रेड कार्पेट पर धूम मचाई थी, इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के लिए अपनी उपस्थिति की तस्वीरें साझा करती रही हैं। प्रभावशाली व्यक्ति शुरुआत से ही पोशाकें बनाने के लिए प्रसिद्ध है, क्योंकि कान्स के लिए उसने अपने लिए जो पोशाकें डिजाइन की थीं, उन्हें मशहूर हस्तियों के साथ-साथ फैशन पुलिस से भी बड़ी सराहना मिली थी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed