प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप जांच में शामिल होने के लिए गए जर्मनी से बेंगलुरु…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना अपने खिलाफ जांच में शामिल होने के लिए जर्मनी से भारत आ रहे हैं, प्रज्वल रेवन्ना, जो कथित सेक्स टेप सामने आने के बाद जर्मनी के लिए रवाना हुए थे, म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट में चढ़े।वह सुबह 11.20 बजे (स्थानीय समयानुसार) फ्लाइट में चढ़े।

Advertisements
Advertisements

प्रज्वल के 31 मई की सुबह बेंगलुरु में उतरने की उम्मीद है।

प्रज्वल, जो हसन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं, ने अप्रैल में देश छोड़ दिया था क्योंकि स्पष्ट वीडियो क्लिप जिसमें उन्हें कथित तौर पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करते दिखाया गया था, कर्नाटक में घूमना शुरू हो गए थे। हसन में अप्रैल में दूसरे चरण में मतदान हुआ।

प्रज्वल के खिलाफ अब तक दो रेप के मामले दर्ज हो चुके हैं.

इस सप्ताह की शुरुआत में, जद (एस) सांसद ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें कहा गया कि वह 31 मई को जांच टीम के सामने पेश होंगे और जांच में सहयोग करेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके खिलाफ मामले झूठे थे।

प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद वह “अवसाद और अलगाव” में चले गए और दावा किया कि हसन में “राजनीतिक ताकतें” काम कर रही थीं।

उन्होंने लगभग तीन मिनट के वीडियो में कहा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने खुले मंचों पर मेरे खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची। मैं अवसाद और अलगाव में चला गया।”

प्रज्वल ने यह वीडियो अपने दादा और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा द्वारा पत्र लिखे जाने के कुछ दिनों बाद पोस्ट किया, जिसमें उनसे भारत लौटने और जांच का सामना करने का आग्रह किया गया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed