बेटे लव के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा…जमेगी जोड़ी, ‘गैंग्स्टर’ बन सबको कहेंगे ‘खामोश’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क : – बॉलीवुड में सबको खामोश कर देने वाले दिग्गज अभिनेता Shatrughan Sinha के स्क्रीन पर लौटने का फैंस को एक लंबे समय से इंतजार है। वह जल्द ही वापसी भी कर रहे हैं लेकिन इस बार ओटीटी पर। गैंग्स ऑफ गाजियाबाद में शत्रुघ्न सिन्हा दमदार किरदार निभाएंगे। इस सीरीज में पहली बार उनके साथ उनका ये बेटा भी अभिनय करने वाला है।

Advertisements
Advertisements

शत्रुघ्न सिन्हा 70-80 के दशक के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने बतौर विलेन अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वो पहले ऐसे चर्चित अभिनेता थे, जो नेगेटिव किरदार निभाते-निभाते हिंदी सिनेमा के मुख्य अभिनेता बन गए।

फिल्मी दुनिया से दूर दिग्गज अभिनेता ने काफी समय तक सिर्फ अपने राजनीति करियर पर फोकस किया। अब एक लंबे समय बाद वह अभिनय की दुनिया में फिर लौट रहे हैं, लेकिन इस बार वह ओटीटी पर अपना डेब्यू करेंगे।

सनी लियोनी संग उनकी आगामी सीरीज ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ की कुछ महीनों पहले घोषणा हुई थी। अब इस वेब सीरीज में हाल ही में उनके बड़े की एंट्री हुई है।

बेटे संग पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा करेंगे काम?

अब तक हम हिंदी सिनेमा में कई पिता और बेटे की जोड़ी को स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देख चुके हैं। ये पहली बार है जब शत्रुघ्न सिन्हा भी अपने बेटे संग किसी वेब सीरीज में काम करेंगे। दोनों एक साथ वेब सीरीज गैंग्स ऑफ गाजियाबाद में नजर आएंगे। नगेंद्र चौधरी निर्देशित इस शो से शत्रुघ्न अभिनय में भी वापसी कर रहे हैं।

लव इस शो से जुड़ने वाले सबसे आखिरी कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने पिता संग पहली बार काम करने को लेकर उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा

‘नगेंद्र जी ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पापा को सुनाई थी। उन्हें यह कहानी पसंद आई। मैं दुबई जाने वाला था, उसी समय नगेंद्र जी ने मुझे सेट पर मिलने के लिए कहा। जब मैं उनके सेट पर पहुंचा, तो उन्होंने बताया कि उन्होंने शो में मुझे भी कास्ट किया है। शो में पापा के साथ मेरा एक गंभीर और भावनात्मक दृश्य है”।

ये सितारे भी हैं ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ का हिस्सा

इस सीरीज में शत्रुघ्न और लव की पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ आशुतोष राणा, जतिन सरना और सनी लियोनी भी अहम भूमिकाओं में हैं। शत्रुघ्न 2018 में प्रदर्शित फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के बाद से अभिनय से दूर रहे हैं।

shatrughn sinha with luv 

उनसे पहले हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन तथा अभिनेता संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त, समेत कई पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक साथ कैमरे के सामने कमाल की जुगलबंदी प्रस्तुत की है।

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed