1 हिट को तरसीं एक्ट्रेस, 10 साल के करियर में लगातार दी 6 महा फ्लॉप, , पर Cannes में खूबसूरती से लूट ली पूरी लाइमलाइट…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- कन्स फैस्टिव 2024 मई के महीने में पूरी दुनिया में छाया रहा. बॉलीवुड सितारों ने भी कान्स में अपनी छाप छोड़ी. बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन्स ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया और लोगों को खूब अपना बनाया. इसी साल कान्स में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने पहुंची एक्ट्रेस ‘उर्वशी रौतेला’ ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. उर्वशी की सुंदर ड्रेस और लाजवाब तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहीं. उर्वशी रौतेला भले ही बॉलीवुड में अपने करियर में महाफ्लॉप रही हैं. लेकिन इसके बाद भी कान्स फैस्टिवल में उन्होंने अपनी खूबसूरती से दुनियाभर की हसीनाओं के छक्के छुड़ा दिए.

Advertisements
Advertisements

उर्वशी रौतेला ग्लैमर की दुनिया की क्वीन हैं. लेकिन अपने 10 साल के करियर में 1 भी हिट फिल्म नहीं दे सकी हैं. उर्वशी रौतेला अब तक 26 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. इनमें से 6 से ज्यादा फिल्मों में बतौर हीरोइन पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब उर्वशी रौतेला को 1 भी सोलो हिट नहीं मिल पाई है. अपने करियर के 10 साल से 1 हिट को तरस रहीं उर्वशी रौतेला अक्सर ही म्यूजिक वीडियो में अपनी अदाओं का तड़का लगाती नजर आती हैं.

उर्वशी रौतेला ने साल 2013 में ‘सनी देओल’ स्टारर फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ (से अपने करियर की शुरुआत की थी. 22 नवंबर 2013 को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और उर्वशी का डेब्यू बिगड़ गया. गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा की ये फिल्म 42 करोड़ रुपयों के बजट में बनी थी. लेकिन फिल्म महज 28 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर पाई. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 32 करोड़ रुपयों की कमाई की और फ्लॉप साबित

इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उर्वशी रौतेला ने 3 साल तक म्यूजिक वीडियो और दूसरे प्रोजेक्ट किए. इसके बाद उर्वशी के हाथ फिल्म ‘सनम रे’एक्स लगी. डायरेक्टर दिव्या खोसला की ये फिल्म 12 फरवरी 2016 को रिलीज हुई और महाफ्लॉप साबित हुई. 27 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 31 करोड़ रुपयों की कमाई और कोई खास प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा सकी.

लगातार 2 फिल्में फ्लॉप देने के बाद भी उर्वशी ने हार नहीं मानी और 2016 में ही ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ (Great Grand Masti) जैसी फिल्म में भी किस्मत आजमाई. लेकिन उर्वशी को यहां भी निराशा हाथ लगी और 39 करोड़ रुपयों से बनी ये फिल्म भी सुपरफ्लॉप साबित हुई.

इसके बाद उर्वशी ने 2017 में काबिल फिल्म में काम किया और फ्लॉप रहीं. 2018 में उर्वशी रौतेला ने हेट स्टोरी-4 और 2019 में पागलपंति जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं.

लेकिन अभी तक उर्वशी के हाथ हिट फिल्म नहीं लगी है. इसके बाद भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है. कान्स 2024 में उर्वशी रौतेला कान्स में छाईं रहीं.

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed