अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा मूवी डेट के लिए निकले…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा, जो वर्तमान में रिलेशनशिप में हैं, को 29 मई की रात को मूवी डेट के लिए जाते देखा गया। ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के सह-कलाकार तब मुस्कुरा रहे थे जब पापराज़ी ने उन्हें घेर लिया।

Advertisements
Advertisements

दरअसल यह तमन्ना की फिल्म ‘अरनमनई 4’ की स्क्रीनिंग थी, जिसके लिए विजय वर्मा अभिनेता का समर्थन करने पहुंचे। जहां तमन्ना ने आइवरी रंग का सलवार सूट पहना हुआ था, वहीं विजय वर्मा एक ओवरसाइज़्ड शर्ट में बेहद ठंडक महसूस कर रहे थे। यह जोड़ा पपराज़ी को देखकर मुस्कुराया और दीप्तिमान लग रहा था।

‘अरनमनई 4’ की हमारी समीक्षा में कहा गया है, “फिल्म उत्पादन मूल्यों पर उच्च है और कला निर्देशन में किया गया प्रयास स्क्रीन पर दिखाई देता है। लेकिन, यह कैसे उपयोगी है यदि आपके पास एक ठोस पटकथा नहीं है जो पकड़ सके क्या आपका ध्यान संपूर्ण है? यदि हॉरर-कॉमेडी दो उच्च क्षणों तक सीमित है, तो यह पटकथा के बारे में बहुत कुछ बताता है।”

‘अरनमनई 4’ में तमन्ना और राशी खन्ना मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म में योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और कोवई सरला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन सुंदर सी ने किया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed