मौत से 3 महीने पहले सिद्धार्थ शुक्ला को था सफलता का भरोसा: संजीदा शेख…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की भविष्य की बड़ी योजनाएं थीं, और उन्होंने अपनी मृत्यु से तीन महीने पहले ‘हीरामंडी’ अभिनेता संजीदा शेख के साथ उन पर चर्चा की थी। सिद्धार्थ का 2 सितंबर, 2021 को 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, संजीदा ने साझा किया कि कैसे सिद्धार्थ लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो, ‘बिग बॉस’ का तेरहवां सीज़न जीतने के बाद जीवन में कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने को लेकर आश्वस्त थे।

Advertisements
Advertisements

“मेरी उनसे (सिद्धार्थ से) यह बातचीत उनके निधन से ठीक तीन महीने पहले हुई थी, जब कोविड चल रहा था। उन्होंने मुझसे कहा था, ‘संजू, अब मैं कुछ करूंगा।’ बिग बॉस ने उन्हें दर्शकों से इतना प्यार और स्वीकृति दी कि वह एक आत्मविश्वासी व्यक्ति बन गए,” संजीदा ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन को बताया।

संजीदा, जिन्होंने सिद्धार्थ के साथ लगभग एक साल पहले काम किया था, ने कहा, “वर्षों पहले जब हमने साथ काम किया था, उस समय की तुलना में वह खुद के एक परिष्कृत संस्करण की तरह लग रहे थे। यह बहुत सुंदर लगा; वह उस प्यार और प्रशंसा के हकदार थे उस समय प्राप्त हुआ।”

हालाँकि, सिद्धार्थ की अचानक मृत्यु हो गई अपने प्रशंसकों और परिवार को सदमे में छोड़ दिया। लेकिन संजीदा ने कठिन समय के दौरान शांत और मजबूत बने रहने के लिए सिद्धार्थ की मां की सराहना की। संजीदा ने कहा, “इसे भी बेहद सकारात्मक तरीके से लेने के लिए आंटी (सिद्धार्थ की मां) को बधाई।”

जिस दिन संजीदा को सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली, उस दिन वह एक पंजाबी कॉमेडी की शूटिंग कर रही थीं। अभिनेता ने याद करते हुए कहा, “मैंने उनके साथ एक साल तक काम किया, और जब उनका निधन हुआ, तो यह एक व्यक्तिगत क्षति की तरह महसूस हुआ क्योंकि मेरी उनके साथ बेहतर दोस्ती और समझ थी। मुझे याद है कि मैं अपनी पंजाबी फिल्म के लिए अमृतसर में शूटिंग कर रहा था, और मैं मेरे दोस्त का फोन आया जिसने मुझे बताया कि वह नहीं रहे। मुझे यह स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा, लेकिन उस समय मुझे अपनी ताकत का भी एहसास हुआ।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं समझ गई कि एक अभिनेता को जब प्रदर्शन करना होता है तो उसे सब कुछ भूलना पड़ता है। कल्पना कीजिए, जिस दिन आपके दोस्त का निधन हो गया, आपको एक ऐसा दृश्य शूट करना है जिसके लिए आपको मजाकिया होने की आवश्यकता है। यह मुश्किल है; हो सकता है कि आप इसके बाद रोएं पैकिंग कर रहा हूँ, लेकिन वह भयानक लगा।”

संजीदा ने यह भी साझा किया कि सिद्धार्थ को हमेशा टीवी रियलिटी शो में दिलचस्पी थी क्योंकि उन्होंने उन्हें स्क्रीन पर “खुद को निभाने” की अनुमति दी थी। वह चाहते थे कि उनके प्रशंसक उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से भी ज्यादा उन्हें प्यार करें।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने के बाद सिद्धार्थ एक घरेलू नाम बन गए। उन्हें शो से प्रसिद्धि मिली और शो जीतने के बाद उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज़ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ मिली।

Thanks for your Feedback!

You may have missed