अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग क्रूज़ पार्टी के लिए शाहरुख खान अपने परिवार साथ हुए रवाना…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:देश के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ इटली रवाना हो गए। शाहरुख खान को उनकी पत्नी गौरी खान और तीन बच्चों (आर्यन, सुहाना और अबराम) के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर देखा गया। गौरतलब है कि अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में शाहरुख, रणबीर, रणवीर समेत कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। इस पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई सितारे पहले ही जा चुके हैं. अनंत राधिका की क्रूज पार्टी 1 जून तक चलने वाली है.

Advertisements
Advertisements

एयरपोर्ट पर लोगों से बचकर शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ फ्लाइट पकड़ी। आर्यन खान और सुहाना खान एक ही कार में एयरपोर्ट पहुंचे, जिसमें उनकी मां गौरी खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं.

बता दें, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी 29 मई को शुरू हुई थी. इस पार्टी की शुरुआत वेलकम लंच से हुई थी, जिसमें कई इवेंट होस्ट किए गए थे. आज 30 मई को TOGA पार्टी होगी, जिसमें मुकेश अंबानी अपनी पोती वेदा की ग्रैंड बर्थडे पार्टी भी होस्ट करेंगे. इस पार्टी का ड्रेस कोड ‘चंचल’ होगा.

बता दें, पिछले साल सगाई के बाद अनंत-राधिका 12 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में अंबानी परिवार ने नो-फोन पॉलिसी जारी की है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed