केजरीवाल के बाद अब उनकी पत्नी सुनीता को भी जाना होगा कोर्ट…इस मामले में दिल्ली HC में दायर की गई याचिका…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां एक ओर आबाकारी मामले में आरोपी बनाए गए हैं वहीं दूसरी ओर अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है। दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है जिसमें कहा गया है कि 28 मार्च 2024 को दिल्ली चीफ मॉन्स्टर को ट्रायल कोर्ट में जब पेश किया गया तो सुनीता और अन्य ने उसे अवैध रूप से रिकॉर्ड किया।

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें अदालत के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग नियमों का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की मांग की गई है।

याचिका में आरोप लगाया गया है कि जब 28 मार्च, 2024 को दिल्ली चीफ मॉन्स्टर को ट्रायल कोर्ट में पेश किया गया तो सुनीता केजरीवाल और अन्य ने ट्रायल कोर्ट की कार्यवाही को अवैध रूप से रिकॉर्ड किया।

पेशे से वकील वैभव सिंह द्वारा दायर याचिका में आरोप लगाया गया कि सुनीता और अन्य ने न केवल कार्यवाही को अनधिकृत तरीके से रिकॉर्ड किया बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी साझा किया।

याचिका में कहा गया है कि जिन परिस्थितियों में ऑडियो/वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल हुई, उससे राजनीतिक दलों द्वारा न्यायपालिका की छवि खराब करने और इस देश के आम लोगों को गुमराह करने और आम जनता को यह दिखाने की गहरी साजिश की बू आती है कि न्यायपालिका किसके इशारे पर काम कर रही है।

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित रिकॉर्डिंग के अनुसार, अरविंद केजरीवाल ने विशेष न्यायाधीश को तथ्यों के साथ अपनी कहानी सुनाई, जो लगभग 9-9:30 मिनट लंबी थी।

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed